हरभजन ने कोहली को दी सलाह, कहा- केदार जाधव को बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में करें शामिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय टीम की हार के बाद हरभजन सिंह ने कप्तान विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन को लेकर सलाह दी है।

By सुमित राय | Published: February 6, 2020 12:58 PM2020-02-06T12:58:24+5:302020-02-06T12:58:24+5:30

Harbhajan Singh advice to Virat Kohli, says- Leave out Kedar Jadhav and play Yuzvendra Chahal in 2nd ODI against New Zealand | हरभजन ने कोहली को दी सलाह, कहा- केदार जाधव को बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में करें शामिल

हरभजन सिंह ने केदार जाधव को बाहर कर युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की सलाह दी है।

googleNewsNext
Highlightsन्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 4 विकेट से हरा दिया।भारत ने 347 रनों का स्कोर बनाया, लेकिन न्यूजीलैंड ने लक्ष्य को 11 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।हरभजन सिंह ने दूसरे वनडे मैच में ऑलराउंडर केदार जाधव को बाहर करने की सलाह दी है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को 4 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने 347 रनों का बड़ा स्कोर बनाया था, लेकिन न्यूजीलैंड ने लक्ष्य को 11 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया।

भारतीय टीम की हार के बाद हरभजन सिंह ने कप्तान विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन को लेकर सलाह दी है और बताया कि दूसरे वनडे मैच में ऑलराउंडर केदार जाधव को बाहर कर एक एक्स्ट्रा स्पिनर टीम में शामिल करना चाहिए।

भज्जी ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी तेज गेंदबाजों के खिलाफ काफी सहज नजर आए, लेकिन दो कलाई के स्पिनरों के सामने वह संघर्ष करते नजर आ सकते हैं।

हरभजन ने कहा, 'मैं दोनों स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को एक साथ खेलते देखना चाहता हूं। न्यूजीलैंड की यह टीम किसी भी दिन तेज गेंदबाजों को आसानी से खेल सकती है और किसी के खिलाफ भी तेजी से रन बना सकती है। लेकिन बात जब स्पिनरों के खिलाफ खेलने की आता ही है, तो उनको हमेशा से दिक्कत हुई है।'

हरभजन ने आगे कहा, 'आपको बीच के ओवर में विकेट मिल सकते हैं। इसलिए मैं दोनों स्पिनरों को साथ खेलना देखना चाहता हूं। केदार जाधव को बाहर बैठाकर एक एक्स्ट्रा स्पिनर टीम में शामिल किया जा सकता है।'

बता दें कि हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के सामने 348 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई और न्यूजीलैंड ने 48.1 ओवर में ही चार विकेट शेष रहते 348 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। रॉस टेलर ने इस मैच में नॉटआउट 109 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

Open in app