शोएब मलिक की धमाकेदार बैटिंग, टी20 मैच में जड़े कांच तोड़ने वाले दो दमदार छक्के, वीडियो वायरल

Shoaib Malik: पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने ग्लोबल टी20 कनाडा में वैंकूवर नाइट्स की तरफ से खेलते हुए दो जोरदार छक्कों से तोड़े कांच

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 10, 2019 9:26 AM

Open in App

पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने ग्लोबल टी20 कनाडा में अपनी दमदार बैटिंग से सबको हैरान कर दिया। गुरुवार को ब्रॉम्पटन में सीसीए सेंटर में खेले गए मैच शोएब ने दो जोरदार छक्के लगाते हुए खिड़की के कांच तोड़ दिए। 

मलिक ने ये जोरदार पारी क्वॉलिफायर 1 में ब्रॉम्पटन वूल्फ्स के खिलाफ वैंकूवर नाइट्स के कप्तान के तौर पर खेली।

शोएब मलिक ने जड़े दो कांच तोड़ने वाले छक्के

इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए उतरी वैंकूवर के लिए शोएब मलिक ने विंडीज बल्लेबाज आंद्रे रसेल के साथ मिलकर मैदान के चारों तरफ दमदार शॉट्स लगाए। 

न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी 16 ओवर प्रति पारी के मैच का 13वां ओवर फेंक रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद पर मलिक ने कवर के ऊपर से 68 मीटर लंबा छक्का लगाया और गेंद सीधे एक खिड़की के कांच से टकराई और वह चकनाचूर हो गया। 

मलिक यहीं नहीं रुके उन्होंने अगला कांच तोड़ने वाला छक्का वहाब रियाज की गेंद पर लगाया। वहाब की गेंद पर लगाया गया ये 67 मीटर का छक्का भी सीसीए सेंटर की एक खिड़की के कांच से टकराया और वह भी टूट गया।

इस अजीबोगरीब घटना का वीडियो जीटी20 कनाडा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। 

इस मैच का नतीजा शोएब मलिक की टीम वैंकूवर नाइट्स के पक्ष में रहा, जिसने वर्षा प्रभावित मैच में डीएलएस नियम से ब्रॉम्पटन वूल्फ्स को 77 रन से हरा दिया। मलिक ने 26 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 46 रन की पारी खेली।

टॅग्स :शोएब मलिकग्लोबल टी20 कनाडा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या