पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान ने लाहौर में गुपचुप रचाई तीसरी शादी!

रिपोर्ट्स के मुताबित पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने लाहौर में एक गुपचुप समारोह में रचाई तीसरी बार शादी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 6, 2018 04:49 PM2018-01-06T16:49:35+5:302018-01-06T16:51:00+5:30

Former Cricketer Imran Khan marries third time according reports | पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान ने लाहौर में गुपचुप रचाई तीसरी शादी!

इमरान खान

googleNewsNext

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी (PTI) के प्रमुख इमरान खान के इस साल के पहले दिन गुपचुप तरीके से तीसरी शादी करने की चर्चा जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान ने लाहौर में एक निजी समारोह में 1 जनवरी 2018 को अपनी आध्यात्मिक गुरु से निकाह कर लिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान का निकाह पीटीआई के सदस्य मुफ्ती सईद ने करवाया है, जिन्होंने 2015 में रहम खान से इमरान की दूसरी शादी करवाई थी। हालांकि इमरान की शादी की खबर की पुष्टि कई लोगों ने की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी समारोह में शामिल हुए पीटीआई के सचिव अवन चौधरी ने ऐसी किसी भी रिपोर्ट से इनकार किया है। हालांकि उन्होंने कहा, 'मैं उस दिन इमरान के साथ लाहौर में था।'   

इमरान की पार्टी के प्रवक्ता नईम हक ने भी इन खबरों का खंडन करते हुए कहा, 'मेरे उनके (इमरान) साथ 35 साल लंबे साथ को देखते हुए मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।' लेकिन नईम ने ये भी जोड़ा, 'अगर वह (इमरान) शादी करते भी हैं तो वह इसे 2018 के आम चुनावों के बाद करेंगे।'

इमरान का शादी समारोह दुल्हन के एक करीबी दोस्त के लाहौर स्थित डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी के घर में हुआ। इमरान की तीसरी पत्नी के बारे में कहा जा रहा है कि वह उनकी आध्यात्मिक गुरु रही हैं और उन्होंने कुछ ही महीने पहले अपने पति से तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। उनके पति ने तलाक की पुष्टि भी की है हालांकि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के इमरान से शादी के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

अपनी कप्तानी में पाकिस्तान को 1992 का वर्ल्ड कप जिताने वाले इमरान खान ने अपनी पहली शादी 1995 में जेमिमा खान से की थी। जेमिमा से इमरान ने 9 साल बाज 2004 में तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने टीवी ऐंकर रहम खान के साथ 2015 में दूसरी शादी की थी जो महज 10 महीन ही चली।
 

Open in app