न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, IPL के हैं सबसे महंगे क्रिकेटर

25 फरवरी से होने वाली सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की कमान इयोन मोर्गन के हाथों में होगी।

By सुमित राय | Published: February 2, 2018 04:06 PM2018-02-02T16:06:06+5:302018-02-02T16:06:59+5:30

England Vs New Zealand ODI Series: England cricket team include Ben Stokes for New Zealand ODIs | न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, IPL के हैं सबसे महंगे क्रिकेटर

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, IPL के हैं सबसे महंगे क्रिकेटर

googleNewsNext

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। 25 फरवरी से होने वाली सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की कमान इयोन मोर्गन के हाथों में होगी।

इंग्लैंड ने हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से मात दी थी, जिसमें बेन स्टोक्स को शामिल नहीं किया गया था। उनकी जगह पर टीम में तेज गेंदबाज जेक बॉल और बल्लेबाज डेविड मालन को शामिल किया गया था।

बेन स्टोक्स को वनडे सीरीज में शामिल होने से पहले मारपीट के आरोप मामले में ब्रिस्टल मैजिस्ट्रेट की कोर्ट के सामने 13 फरवरी को सुनवाई के लिए पेश होना पड़ेगा। पिछले साल सितंबर में बेन स्टोक्स पर एक नाइट क्लब में दो लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था।

आईपीएल में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी

हाल ही में आईपीएल के 11वें सीजन के लिए हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने बेन स्टोक्स को 12 करोड़ पचास लाख रुपये में खरीदा था और आईपीएल 2018 के लिए बिकने वाली सबसे महंगे खिलाड़ी बने। इससे पहले साल 2017 के आईपीएल में पुणे की टीम ने स्टोक्स को 14.5 करोड़ रुपये खरीदा था। इस बार उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बैरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करन, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लांकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विल्ली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड

Open in app