भारत के साथ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, बेन स्टोक्स बाहर

इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 मैच 27 जून को खेलना है। इसके बाद इंग्लिश टीम भारत के खिलाफ 3 जुलाई को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

By विनीत कुमार | Published: June 19, 2018 5:22 PM

Open in App

नई दिल्ली, 19 जून: ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारत के साथ टी20 सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। इसके साथ ही स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी इंग्लिश टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

स्टोक्स को पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी और ईसीबी के अनुसार उन्हें इससे उबरने में अभी थोड़ा और वक्त लगेगा। इंग्लैंड ने ऑलराउंडर सैम और टॉम कुर्रन को टीम में शामिल किया है। दोनों भाई हैं। यह दोनों अगर खेलते हैं तो 1999 के बेन और एडम होलिओक के बाद इंग्लैंड टीम में एक साथ खेलने वाले पहले भाई होंगे।

इसके अलावा मार्क वुड को को आराम दिया गया है और तेज गेंदबाज जेक बॉल को वापस बुलाया गया है। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 मैच 27 जून को खेलना है। इसके बाद इंग्लिश टीम भारत के खिलाफ 3 जुलाई को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड टीम: इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जेक बॉल, जोस बटलर, टॉम कुर्रन, सैम कुर्रन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, डेविड विली। 

टॅग्स :बेन स्टोक्सइंग्लैंडटी20टीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या