सीरीज के बीच में टीम को लगा एक और झटका, तीसरा खिलाड़ी हुआ बीमार

बीमारी के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहे क्रिस वोक्स और जैक लीच की सेहत में सुधार है और लोग अब उनसे मिल सकते हैं।

By भाषा | Published: December 30, 2019 05:47 PM2019-12-30T17:47:34+5:302019-12-30T17:47:34+5:30

England opener Dominic Sibley the latest to fall ill in South Africa | सीरीज के बीच में टीम को लगा एक और झटका, तीसरा खिलाड़ी हुआ बीमार

सीरीज के बीच में टीम को लगा एक और झटका, तीसरा खिलाड़ी हुआ बीमार

googleNewsNext
Highlightsडोमीनिक सिबले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई इंग्लैंड टीम के बीमार हुए क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो गए हैं।दौरे के शुरु होने के बाद से 11 खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के छह सदस्य किसी न किसी समय बीमार हुए।

सलामी बल्लेबाज डोमीनिक सिबले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई इंग्लैंड टीम के बीमार हुए क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो गए हैं। टीम के एक प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि इस महीने दौरे के शुरु होने के बाद से 11 खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के छह सदस्य किसी न किसी समय बीमार हुए।

बीमारी के कारण पहले टेस्ट से बाहर रहे क्रिस वोक्स और जैक लीच की सेहत में सुधार है और लोग अब उनसे मिल सकते हैं। पूरी टीम मंगलवार को केपटाउन के लिए रवाना होगी। श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला जाएगा।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने इंग्लैंड को आखिर में अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का अपना पहला टेस्ट मैच 107 रन से जीता। इंग्लैंड को जीत के लिये 376 रन की जरूरत थी लेकिन कुछ बल्लेबाजों की प्रतिबद्ध बल्लेबाजी के बावजूद उसकी टीम चौथे दिन ही 268 रन पर आउट हो गयी। यह रोमांचक मुकाबले का पलड़ा तब दक्षिण अफ्रीका की तरफ पलटा जब केशव महाराज ने बेन स्टोक्स को बोल्ड किया।

Open in app