Ashes 2019: अंतिम टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, जानिए किन्हें मिला मौका

अंतिम 11 में गेंदबाजी हरफनमौला सैम कुरेन या क्रिस वोक्स को मौका मिल सकता है। दोनों को पिछले मैच में मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला था।

By भाषा | Published: September 09, 2019 6:19 PM

Open in App

एशेज श्रृंखला के पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम कोई बदलाव नहीं किया गया है। गुरुवार से ओवल मैदान में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले टीम को हालांकि हरफनमौला बेन स्टोक्स की फिटनेस को परखना होगा। एशेज ट्रॉफी गंवाने के बाद श्रृंखला को दो-दो से बराबर करने की कवायद में जुटे इंग्लैंड ने सोमवार को घोषित 13 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया।

डरहम के तेज गेंदबाज और इंग्लैंड के उप कप्तान स्टोक्स कंधे में चोट के कारण पिछले टेस्ट की दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। वह पहली पारी में अपने 11वें ओवर में चोटिल हुए थे। ऑस्ट्रेलिया इस मैच को 185 रन से जीता था। अगर स्टोक्स गेंदबाजी के लिए फिट नहीं हुए तो वह टीम में बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। उन्होंने तीसरे टेस्ट में नाबाद 135 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को जीत दिलाई थी। अंतिम 11 में गेंदबाजी हरफनमौला सैम कुरेन या क्रिस वोक्स को मौका मिल सकता है। दोनों को पिछले मैच में मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला था।

इंग्लैंड की टीम: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कर्रन, जो डेनली, जैक लीच, क्रेग ओवरटन, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स।

टॅग्स :एशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंडइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या