भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय संग डेट पर जाने को तैयार एलिसा पैरी, मगर रख दी ये एक शर्त

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय ने खुलासा किया था कि वह ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट एलिसा पैरी के साथ डिनर डेट पर जाना चाहते हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 03, 2020 9:39 PM

Open in App
ठळक मुद्देचेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंस्टाग्राम सेशन पर मुरली विजय ने जाहिर की थी इच्छा।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलिसा पैरी डिनर डेट को तैयार।

टीम इंडिया के क्रिकेटर मुरली विजय ने कुछ समय पहले लाइव चैट के दौरान शिखर धवन और एलिस पैरी को डिनर डेट के लिए चुना था, जिसका ऑफर खुद ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर ने स्वीकार कर लिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ बीते महीने चैट के दौरान मुरली विजय ने कहा था, "एलिसा पैरी, मैं उनके साथ डिनर पर जाना जाऊंगा। वह बहुत खूबसूरत हैं।"

जब एलिसा पैरी को इस बात का पता चला तो उन्होंने सीधे 'हां' कह दिया। साथ ही उन्होंने बिल मुरली विजय के द्वारा ही चुकाने की शर्त रख दी है।

3 नवंबर 1990 को जन्मी एलिसा पैरी ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 8 टेस्ट में 31, 112 वनडे में 152, जबकि 120 टी20 मुकाबले मे 114 शिकार किए हैं। बात अगर बल्लेबाजी की करें, तो उन्होंने टेस्ट में 624, वनडे में 3022, जबकि टी20 में 1218 रन बनाए हैं। पैरी ने टेस्ट फॉर्मेट में नाबाद 213 रन की पारी भी खेली है।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते एलिसा पैरी और मुरली विजय दोनों ही अपने-अपने घरों में हैं। भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 40 हजार के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक, देश में कोरोना सकारात्मक मामलों की कुल संख्या बढ़कर 40,263 हो गई, जिसमें 28,070 सक्रिय मामले हैं।

पिछले 24  घंटे में बेहद तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले में वृद्धि हुई है। कल से आज तक देश भर में कोरोना के रिकॉर्ड 2467 मामले सामने आए हैं  और 83 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के आठ राज्यों और मुख्य भूमि क्षेत्रों में ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र खुद को कोरोना वायरस के किसी भी ज्ञात मामलों से मुक्त घोषित करने वाला पहला क्षेत्र बन गया है। राजधानी कैनबरा के आसपास का क्षेत्र सात सप्ताह में पहली बार बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के किसी भी रिकॉर्ड किए गए मामले से मुक्त हुआ, क्योंकि इससे संक्रमित आखिरी मरीज भी ठीक हो गया है।

टॅग्स :मुरली विजयऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंस्टाग्रामचेन्नई सुपर किंग्सकोरोना वायरसऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या