ईसीबी ने शेयर किया कोहली के बोल्ड होने का वीडियो, आदिल राशिद की शानदार गेंद से हैरान रह गए थे विराट

Virat Kohli: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का 2018 इंग्लैंड दौरे का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आदिल राशिद की गेंद पर बोल्ड हो गए थे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 09, 2020 7:31 AM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली 2018 के इंग्लैंड दौरे पर लगातार तीन वनडे में स्पिनरों के हाथों हुए थे आउटकोहली अपने करियर में केवल दूसरी बार लगातार तीन वनडे में स्पिनरों का शिकार बने थे

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ट्विटर पर भारत के 2018 इंग्लैंड दौरे के दौरान विराट कोहली के आउट होने का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में आदिल राशिद द्वारा क्लीन बोल्ड आउट होने के बाद भारतीय कप्तान के चेहरे पर हैरान रह जाने वाले भाव हैं।

ईसीबी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'अब तक की सबसे बेहतरीन गेंद जिसका आपने सामना किया है विराट कोहली?'

इस मैच में कोहली 71 रन पर बैटिंग कर रहे थे और अपने 36वें वनडे शतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन राशिद की एक शानदार गेंद ने कोहली की पारी का अंत कर दिया था।

संयोग से उस सीरीज में विराट कोहली लगातार तीन वनडे मैचों में स्पिनरों द्वारा आउट हुए थे। पहले और तीसरे वनडे में उन्हें राशिद ने आउट किया था जबकि दूसरे वनडे में ऑफ स्पिनर मोईन अली ने भारतीय कप्तान को एलबीडब्ल्यू किया था। 

ये कोहली के करियर में केवल दूसरा अवसर था जब वह लगातार तीन वनडे में स्पिनरों द्वारा आउट हुए थे। इससे पहले 2014 में वह श्रीलंका के खिलाफ लगातार तीन वनडे मैचों में स्पिनरों का शिकार बने थे।

विराट कोहली इस समय आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तानी करने में व्यस्त होते लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

क्रिकेट को खाली स्टेडियमों में शुरू किए जाने पर विराट कोहली ने कहा कि खिलाड़ियों को दर्शकों की मौजूदगी में होने वाले जादुई अहसास की कमी खलेगी।

टॅग्स :विराट कोहलीइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डआदिल राशिदमोईन अलीभारत vs इंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या