Duplicate Premier League: मैदान पर चर्चा करते दिखे सचिन तेंदुलकर, धोनी, विराट कोहली और शिखर धवन के हमशक्ल, सोशल मीडिया पर देखें मजेदार प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर मशहूर क्रिकेटरों के हमशक्लों का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, विराट कोहली और शिखर धवन के हमशक्लों को क्रिकेट के मैदान पर देखा जा सकता है।

By रुस्तम राणा | Published: February 27, 2024 5:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देमशहूर क्रिकेटरों के हमशक्लों का एक वीडियो वायरल हो गया हैकुछ लोग इसे 'डुप्लीकेट प्रीमियर लीग' कह रहे हैंइंडियन प्रीमियर लीग 2024, 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है

Duplicate Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 ठीक हमारे सामने है। भारत में सबसे अमीर क्रिकेट टूर्नामेंट का शेड्यूल 22 मार्च को चेन्नई में उद्घाटन मैच में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा, जिसमें विराट कोहली जैसे सितारे हैं। अब तक, केवल पहले दो हफ्तों का शेड्यूल ही सामने आया है क्योंकि आईपीएल आयोजक तारीखों पर अधिक स्पष्टता के लिए आम चुनाव 2024 की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच मशहूर क्रिकेटरों के हमशक्लों का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, विराट कोहली और शिखर धवन के हमशक्लों को क्रिकेट के मैदान पर देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कुछ लोग इसे 'डुप्लीकेट प्रीमियर लीग' कह रहे हैं।

विराट कोहली के निजी कारणों का हवाला देकर इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज से बाहर होने पर महान सुनील गावस्कर ने सोमवार को सोचा कि क्या यह स्टार बल्लेबाज आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेगा। आईपीएल 24 की शुरुआत 22 मार्च को चेपॉक में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगी। 

जब गावस्कर से पूछा गया कि क्या कोहली आईपीएल में रनों के लिए भूखे होंगे क्योंकि वह लंबे ब्रेक के बाद एक्शन में लौटेंगे तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा। "क्या वो खेलेंगे... कुछ कारणों से खेल नहीं रहे हैं, शायद हो सकता है कि आईपीएल के लिए भी ना खेलें।" गावस्कर स्टार स्पोर्ट्स स्टार कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रबंधन संस्थान, रांची के छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरविराट कोहलीशिखर धवनआईपीएल 2024

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या