धोनी, धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले किया जमकर अभ्यास, ये खिलाड़ी भी हुआ शामिल

भारत को 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला मैच सिडनी में खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: January 09, 2019 3:51 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू हो रहे तीन मैचों की वनडे सीरीजी से पहले महेंद्र सिंह धोनी और शिखर धवन ने बुधवार को टीम इंडिया के वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। साथ ही अंबाती रायुडू और टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगर भी इस अभ्यास सत्र के दौरान नेट्स में दिखे। बीसीसीआई ने इस अभ्यास सत्र से जुड़ी तस्वीरें ट्विटर पर साझा की है। 

धोनी समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ी जो टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे, वे मंगलवार को ही सिडनी पहुंचे हैं। साथ ही रोहित शर्मा भी सिडनी पहुंच चुके हैं जो पिता बनने की खबर के बाद दौरा बीच में छोड़कर भारत लौटे थे। साथ ही केदार जाधव, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव भी भारतीय टीम से जुड़े। 

भारत को 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला मैच सिडनी में खेला जाना है। इसके बाद दूसरा मैच ऐडिलेड में 15 जनवरी को जबकि तीसरा मेलबर्न में 18 जनवरी को खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, मोहम्मद शमी।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाएमएस धोनीशिखर धवनअंबाती रायुडूबीसीसीआईरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या