शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग लेगा एक्शन, स्वाति मालीवाल ने कहा- इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

मालीवाल ने कहा कि बल्लेबाज की बहन को ट्रोल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ट्विटर पर कहा, यह देखना बेहद शर्मनाक है कि ट्रोल शुभम गिल की बहन को इसलिए अपशब्द कह रहे हैं क्योंकि जिस टीम के वे समर्थक हैं, वो मैच हार गई।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 22, 2023 7:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर शुभम गिल की बहन को ट्रोल करने वालों को सोमवार को आड़े हाथों लियामालीवाल ने कहा कि बल्लेबाज की बहन को ट्रोल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगीउन्होंने ट्विटर पर लिखा, यह बेहद शर्मनाक है

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर शुभम गिल की बहन को ट्रोल करने वालों को सोमवार को आड़े हाथों लिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में गिल की शतकीय पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स को शिकस्त दे दी। 

मालीवाल ने कहा कि बल्लेबाज़ की बहन को ट्रोल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ट्विटर पर कहा, “ यह देखना बेहद शर्मनाक है कि ट्रोल शुभम गिल की बहन को इसलिए अपशब्द कह रहे हैं क्योंकि जिस टीम के वे समर्थक हैं, वो मैच हार गई।’’ उन्होंने कहा, “ अतीत में हमने विरोट कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। डीसीडब्ल्यू गिल की बहन को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” 

गिल की आकर्षक शतकीय पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को रविवार को यहां छह विकेट से हराकर उसकी आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। गिल ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए 52 गेंदों पर नाबाद 104 रन बनाए जिसमें पांच चौके और आठ छक्के शामिल हैं।

(भाषा इनपुट)

टॅग्स :स्वाति मालीवालदिल्ली महिला आयोगशुभमन गिलआईपीएल 2023
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या