IPL 2020: पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी, पिछले 5 मैच में सिर्फ 21 रन, फिर भी लगातार मिल रहे हैं मौके

पृथ्वी शॉ मिले मौकों को अब तक भुनाने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में टीम मैनजमेंट को पृथ्वी के फॉर्म को देखते हुए अजिंक्य रहाणे को मौका देने पर विचार करना होगा।

By अमित कुमार | Published: October 21, 2020 11:22 AM

Open in App
ठळक मुद्दे पिछले 5 मैच में सिर्फ 21 रन बनाने वाले पृथ्वी पर टीम मैनेजमेंट लगातार भरोसा जता रही है।पृथ्वी हर मैच में गलत शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं। रहाणे ने तीन मैचों में अपने प्रदर्शन से निराश किया है और सिर्फ एक ही चौका लगा पाए हैं।

पंजाब के खिलाफ शिखर धवन को छोड़कर दिल्ली का कोई और बल्लेबाज रन नहीं बना सका। इस बात का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि धवन को छोड़कर बाकी बल्लेबाजों ने सिर्फ दो चौके और एक छक्का लगाया। दिल्ली के लिए ओपनिंग करने वाले पृथ्वी शॉ को लेकर लगातार सवालिया निशान उठ रहे हैं। पृथ्वी हर मैच में गलत शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं। 

पिछले 5 मैच में सिर्फ 21 रन बनाने वाले पृथ्वी पर टीम मैनेजमेंट लगातार भरोसा जता रही है। लेकिन पृथ्वी टीम के साथ न्याय नहीं कर पा रहे। वह एक गलती बार-बार दोहरा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली की टीम पृथ्वी शॉ की जगह आने वाले मैचों में अजिंक्य रहाणे को मौका दे सकती है। हालांकि, रहाणे ने तीन मैचों में अपने प्रदर्शन से निराश किया है और सिर्फ एक ही चौका लगा पाए हैं। 

बल्ले के साथ ऐसा रहा है इस सीजन पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन

पहले मैच में पंजाब के खिलाफ 5 रन बनाकर आउट। चेन्नई के खिलाफ 43 गेदों पर 64 रन। तीसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 2 रन बनाकर आउट। चौथ मैच में केकेआर के खिलाफ 41 गेंदों पर 66 रन बनाकर आउट। पांचवे मैच में आरसीबी के खिलाफ 23 गेंदों पर 42 रन बनाकर आउट। छठे मैच में राजस्थान के खिलाफ मैच में 10 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट। सातवे मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 4 रन बनाकर आउट। आठवे मैच में राजस्थान के खिलाफ मैच में बिना खाता खोले आउट। नौवें मैच में चेन्नई के खिलाफ मैच में बिना खाता खोले आउट। पंजाब के खिलाफ सिर्फ 7 रन बनाकर आउट। 

टॅग्स :पृथ्वी शॉअजिंक्य रहाणेशिखर धवनदिल्ली कैपिटल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या