Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: दीपक चाहर ने जया भारद्वाज से की शादी, रोमांटिक नोट के साथ शेयर की फोटो, देखें वीडियो

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: क्रिकेटर रवि बिश्नोई, अशोक मनेरिया और चचेरे भाई राहुल चाहर भी पहुंचे। आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे ली। 

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 02, 2022 2:35 PM

Open in App
ठळक मुद्दे मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया था।बुधवार दस बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा था।

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर ने आगरा में गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी कर ली। चाहर ने जया के लिए हार्दिक नोट के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर की। 2 जून को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। 

बुधवार को जेपी पैलेस होटल में हुई इस शादी की थीम का नाम द रॉयल ग्रैंड्योर दिया गया। शादी पूरे हिन्दू रीति रिवाज और विधि विधान से संपन्न हुई है। क्रिकेटर राहुल चाहर ने शादी के साथ अन्य फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

गुरुवार को दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल के कमल महल में शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी। रिसेप्शन पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। जया दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं। जया एक कंपनी में डिजिटल कंटेंट हेड हैं। जया एमबीए किया है।

क्रिकेटर रवि बिश्नोई, अशोक मनेरिया और चचेरे भाई राहुल चाहर भी पहुंचे। आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे ली। मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया था। बुधवार दस बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा था।

शादी समारोह में चाहर के परिवार के लोग तथा अन्य करीबी मित्र भी शामिल हुए। चाहर की रॉयल शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम भी किया गया। खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी भी थी। चाहर ने लिखा कि जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे लगा कि आप ही हैं और मैं सही था।

हमने अपने जीवन के हर पल का आनंद एक साथ लिया है और मैं आपसे वादा करता हूं कि आप हमेशा इसी तरह खुश रहेंगे। मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक। हर कोई कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें। पिछले साल दुबई में आईपीएल के दौरान चहर ने जया को प्रपोज किया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। चाहर गर्लफ्रेंड की उंगली में अंगूठी पहना रहे थे। जो स्टैंड में थी और फिर इंटरनेट पर वायरल हो गया। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ने आईपीएल 2021 में उस मैच में सबसे के सामने किया था।

टॅग्स :दीपक चाहरचेन्नई सुपर किंग्सआगरादिल्लीउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या