IPL 2021, DC vs MI: मुंबई ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, दिल्ली की टीम में हुए दो बड़े बदलाव

DC vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: शिखर धवन और पृथ्वी शॉ दोनों ही शानदार लय में हैं और दिल्ली की टीम चाहेगी कि आज भी इन दोनों बल्लेबाजों के बल्ले से रन आए।

By अमित कुमार | Published: April 20, 2021 7:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देदिल्ली और मुंबई के बीच पिछले सीजन फाइनल मुकाबला खेला गया था।ईशान किशन अब तक इस टूर्नामेंट में कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं।रविचंद्रन अश्विन से दिल्ली को इस पिच पर विकेटों की उम्मीद होगी।

DC vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates:  मुंबई इंडियंस के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। रोहित शर्मा की टीम में जयंत यादव की एंट्री हुई है। वहीं दिल्ली ने शिमरोन हेटमायर और अमित मिश्रा को टीम में शामिल किया है। मुंबई की टीम की नजर इस टूर्नामेंट में लगातार अपनी तीसरी जीत पर होगी। जबकि दिल्ली की कोशिश भी जीत हासिल करने की होगी। 

दिल्ली की टीम वानखेडे स्टेडियम में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराने के बाद इस मैच में खेलेगी जबकि मुंबई ने छोटे लक्ष्यों का बचाव करते हुए लगातार जीत दर्ज की है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ऐसा नहीं होने वाला है, उसे इस मुकाबले में हर विभाग में सर्वश्रेष्ठ करना होगा। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को अच्छी शुरुआत मिली है और वह इसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए हैं।

स्पिनर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है पिच 

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच स्पिनर्स के लिए अनुकूल मानी जा रही है। पिच दूसरी पारी में बेहद धीमी हो रही है, ऐसे में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। मैच में ओस भी एक बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकती है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, हेटमेयर, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, आवेश खान और अमित मिश्रा।

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

टॅग्स :आईपीएल 2021दिल्ली कैपिटल्समुंबई इंडियंसऋषभ पंतरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या