इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव, पूरी टीम को किया गया क्वारंटीन

इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 17, 2020 6:00 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव।टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की ओर से खेल रहे थे विली।साथी खिलाड़ियों को किया गया आइसोलेट।

इंग्लैंड के क्रिकेट डेविड विली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विली टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की ओर से खेल रहे थे। रिपोर्ट आने के बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में भेज दिया गया है।

काउंटी क्रिकेट में दूसरी बार सामने आया मामला

डेविड विली के अलावा टीम के 3 और खिलाड़ी टॉम कोहलर, जोश पॉसडेन और मैथ्यू फिशर भी एहतियातन लीग के कुछ मैच नहीं खेलेंगे। ये दूसरा मौका है जब काउंटी क्रिकेट में कोई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

डेविड विली ने खुद दी जानकारी

डेविड विली ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने ट्वीट किया, "मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े होने और मैसेज भेजने के लिए आप सबका शुक्रिया। मैं और मेरी पत्नी दोनों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। बाकी के मुकाबलों में मैं नहीं खेल सकूंगा।"

लीग में दो और मैच खेलेगा यॉर्कशायर

बता दें कि टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर काउंटी क्लब 8 मैचों में 6 अंक के साथ नॉर्थ ग्रुप में 5वें पायदान पर है। इस लीग में यॉर्कशायर को लंकाशायर (17 सितंबर) और डर्बीशायर फाल्कंस (20 सितंबर) के खिलाफ दो और मैच खेलने हैं।

टॅग्स :इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डइंग्लैंड क्रिकेट टीमकोरोना वायरसकाउंटी चैंपियनशिपटी20

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या