World Cup: क्या अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे डेविड वॉर्नर, ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की कमर की मांसपेशियों में चोट है और इस कारण उन्होंने वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था।

By सुमित राय | Published: May 31, 2019 03:33 PM2019-05-31T15:33:53+5:302019-05-31T15:33:53+5:30

David Warner will open if he is fully fit to play against Afghans, says Justin Langer | World Cup: क्या अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे डेविड वॉर्नर, ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने कही ये बात

World Cup: क्या अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे डेविड वॉर्नर, ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने कही ये बात

googleNewsNext
Highlightsवॉर्नर ने चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को हुए वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था।उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा ने पारी की शुरुआत की थी और 89 रन बनाए थे। 

ब्रिस्टल, 31 मई। ऑस्ट्रेलियाई कोच डेविड लैंगर सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को लेकर कोई मौका नहीं लेना चाहते, जिन्होंने कहा कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अगर पूरी तरह फिट हुआ तभी अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को विश्व कप के उनके पहले मुकाबले में खेलेगा।

लैंगर अभी वॉर्नर की फिटनेस को लेकर काफी मेहनत कर रहे है लेकिन उन्होंने कहा कि अगर यह धाकड़ बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हुआ तो वह कोई मौका नहीं लेंगे। वॉर्नर की कमर की मांसपेशियों में चोट है।

लैंगर ने कहा, ‘‘बुधवार को उनकी मांसपेशियों में सूजन था, लेकिन वह मैच खेलना चाहते है। वह सभी 15 खिलाड़ियों की तरह मैदान में उतरना चाहते है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ वह (वार्नर) काफी मेहनत कर रहे है, पूरी तरह से ऊर्जावान है। वह काफी हस रहे है जो अच्छी बात है। वह खेलना चाहते लेकिन हमें अभी यह सुनिश्चित करना है कि वह पूरी तरह फिट है।’’

वॉर्नर अगर फिट नहीं हुए तो शॉन मार्श और उस्मान ख्वाजा ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुआत कर सकते है। वॉर्नर ने चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को हुए वॉर्मअप मैच में भी हिस्सा नहीं लिया था। उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा ने पारी की शुरुआत की थी और 89 रन बनाए थे। 

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने पिछले साल साउथ अफ्रीका में बॉल टैम्परिंग विवाद में शामिल होने के कारण लगे एक साल के बैन से हाल ही वापसी की है। बैन से वापसी करते हुए वॉर्नर ने आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 12 मैचों में 692 रन बनाकर ऑरेंज कैप का खिताब अपने नाम किया था।
(भाषा से इनपुट)

Open in app