डेविड वॉर्नर ने चुनी अपनी आईपीएल इलेवन, खुद को बनाया ओपनर, पर इन स्टार खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

David Warner all-time IPL XI: स्टार ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में कई स्टार भारतीय खिलाड़ियो को जगह दी है, युवी को नहीं किया शामिल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 07, 2020 11:16 AM

Open in App
ठळक मुद्देअपनी आईपीएल इलेवन में वॉर्नर ने कोहली, रोहित, धोनी, रैना, बुमराह को दी जगहअपनी टीम के एकमात्र स्पिनर के रूप में वॉर्नर कुलदीप और चहल में से किसी एक का चुनाव नहीं कर पाए

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में रोहित शर्मा, विराट कोहली और मिशेल स्टार्क जैसे स्टार खिलाड़ियों को तो जगह मिली है लेकिन उन्होंने युवराज सिंह, अपने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई साथी खिलाड़ी शेन वॉटसन और मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ियों कीरोन पोलार्ड और लसिथ मलिंगा को शामिल नहीं किया है। 

कमेंटेटर हर्षा भोगले के साथ क्रिकबज के एक इंटरव्यू के दौरान वॉर्नर ने अपनी आईपीएल इलेवन का ऐलान किया। वॉर्नर ने अपनी इस इलेवन में कई स्टार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है।

वॉर्नर की आईपीएल प्लेइंग इलेवन में कई स्टार शामिल

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्नर ने अपनी इस टीम में खुद को और रोहित शर्मा को ओपनर के रूप में चुना। नंबर तीन पर विराट कोहली और चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को नंबर चार पर रखा। वॉर्नर ने अपनी इस टीम में पांचवें और छठे नंबर पर बिग हिटिंग ऑलराउंडरों हार्दिक पंड्या और ग्लेन मैक्सवेल को रखा। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी को उन्होंने सातवें नंबर पर बैटिंग और विकेटकीपिंग के लिए चुना।

वॉर्नर ने अपनी इस टीम के गेंदबाजों के रूप में अपने ऑस्ट्रेलियाई साथी खिलाड़ी मिशेल स्टार्क को और मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रखा है। एक और तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने आशीष नेहरा को चुना है, लेकिन टीम के एकमात्र स्पिनर के रूप में वह युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से किसी एक को चुनने पर फैसला नहीं कर पाए। 

इस शो में वॉर्नर ने उनके और विराट कोहली के बीच समानताओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'मैं विराट के लिए नहीं बोल सकता, निश्चित तौर पर, लेकिन लगभग हम दोनों में ही ये चीजें है कि जब हम मैदान में उतरते हैं तो हमें लोगों को गलत साबित करना होता है, किसी को गलत साबित करना होता है।'

डेविड वॉर्नर की आईपीएल प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, हार्दिक पंड्या, ग्लेन मैक्सवेल, एमएस धोनी, मिशेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)सनराइजर्स हैदराबाद

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या