कोहली के 50वें शतक का गवाह बन कर डेविड बेकहम भी खुश हुए, कहा- सही समय पर भारत आया

कोहली ने जब बुधवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में 50वां शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा तो बैकहम भी वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 15, 2023 09:44 PM2023-11-15T21:44:46+5:302023-11-15T21:46:52+5:30

David Beckham was also happy after witnessing Kohli's 50th century said India came at the right time | कोहली के 50वें शतक का गवाह बन कर डेविड बेकहम भी खुश हुए, कहा- सही समय पर भारत आया

बैकहम भी वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थे

Next
Highlights बैकहम का फुटबॉल में जो स्थान है वही स्थान विराट कोहली का क्रिकेट में है कहा- विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखना वास्तव में अविश्वसनीय रहाबैकहम यूनिसेफ के सद्भावना दूत के रूप में पहली बार भारत के दौरे पर आए हैं

World Cup 2023: डेविड बैकहम का फुटबॉल में जो स्थान है वही स्थान विराट कोहली का क्रिकेट में है और इंग्लैंड के फुटबॉल स्टार को इस बात की खुशी है कि उन्होंने भारत के स्टार क्रिकेटर को एक नई उपलब्धि हासिल करते हुए देखा। कोहली ने जब बुधवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में 50वां शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा तो बैकहम भी वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थे।

कोहली की इस शानदार पारी को करीब से देखने वाले बैकहम ने कहा कि उन्हें इस ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनने पर खुशी है। बैकहम ने आधिकारिक प्रसारक से कहा, "इस स्टेडियम में मौजूद होना और एक ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनना वास्तव में बेहद खुशी की बात है। आप जानते हैं कि मैंने आज सचिन (तेंदुलकर) के साथ कुछ समय बिताया और मैं जानता हूं कि उन्होंने इस स्टेडियम में क्या उपलब्धियां हासिल की हैं। मैं जानता हूं कि उन्होंने अपने देश के लिए और इस खेल में क्या उपलब्धियां हासिल की हैं।"

उन्होंने कहा,"लेकिन आज विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखना वास्तव में अविश्वसनीय रहा। आप स्टेडियम का माहौल देख सकते हैं। मैं पहली बार भारत आया हूं लेकिन सही समय पर यहां आया हूं।" बैकहम यूनिसेफ के सद्भावना दूत के रूप में पहली बार भारत के दौरे पर आए हैं।

बता दें कि  भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल खेला जा रहा है। विराट कोहली ने इस मैच में दो मामलों में सचिन को पीछे छोड़ा। विराट ने अपना 50वां वनडे शतक जड़ा। कोहली अब एक विश्वकप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में भी तेंदुलकर को पीछे छोड़ चुके हैं। सचिन ने 2003 में 673 रन बनाए थे। कोहली के अब 711 रन हो चुके हैं। विराट 117 रन बनाकर आउट हुए।

Open in app