पूर्व पाक गेंदबाज ने बाबर आजम को बताया बड़ा जीरो, कहा- विराट कोहली से उनकी तुलना करना बंद करें लोग

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि वर्तमान में पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम में किसी भी खिलाड़ी की तुलना भारत के विराट कोहली और रोहित शर्मा से नहीं की जानी चाहिए।

By मनाली रस्तोगी | Published: December 20, 2022 01:35 PM2022-12-20T13:35:41+5:302022-12-20T13:40:17+5:30

Danish Kaneria brutal assessment on Babar Azam says people should stop comparing him to Virat Kohli | पूर्व पाक गेंदबाज ने बाबर आजम को बताया बड़ा जीरो, कहा- विराट कोहली से उनकी तुलना करना बंद करें लोग

पूर्व पाक गेंदबाज ने बाबर आजम को बताया बड़ा जीरो, कहा- विराट कोहली से उनकी तुलना करना बंद करें लोग

googleNewsNext
Highlightsदानिश कनेरिया ने कहा कि लोगों को बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करना बंद कर देना चाहिए।उन्होंने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की पसंद बहुत बड़े खिलाड़ी हैं।उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान की टीम में ऐसा कोई नहीं है जिसकी तुलना उनसे की जा सके।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सभी प्रारूपों में नए रिकॉर्ड बनाने के साथ फैंस और विशेषज्ञ उनकी तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली से करते हैं। हालांकि, पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। इसी क्रम में उन्होंने फैंस से इन तुलनाओं को बंद करने के लिए कहा। 

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए दानिश कनेरिया ने कहा कि वर्तमान में पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम में किसी भी खिलाड़ी की तुलना भारत के विराट कोहली और रोहित शर्मा से नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, "लोगों को बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से करना बंद कर देना चाहिए। विराट कोहली और रोहित शर्मा की पसंद बहुत बड़े खिलाड़ी हैं। पाकिस्तान की टीम में ऐसा कोई नहीं है जिसकी तुलना उनसे की जा सके।"

उन्होंने आगे कहा, "यदि आप उनसे बात करते हैं, तो वे राजा होंगे। जब आप उन्हें परिणाम देने के लिए कहेंगे, तो वे शून्य हो जाएंगे।" कनेरिया ने टेस्ट श्रृंखला में बाबर के नेतृत्व कौशल की आलोचना करते हुए इसे "शून्य" रेटिंग दी। उन्हें लगता है कि बाबर के पास लाल गेंद के प्रारूप में पाकिस्तान का नेतृत्व करने की क्षमता नहीं है और उन्हें इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से गुर सीखने चाहिए।

दानिश कनेरिया ने कहा, "कप्तान के रूप में अबर आजम एक बड़ा शून्य है। वह टीम का नेतृत्व करने के लायक नहीं है। वह टीम का नेतृत्व करने में सक्षम नहीं है, खासकर जब टेस्ट क्रिकेट की बात आती है। श्रृंखला के दौरान बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम को देखकर उनके पास कप्तानी सीखने का अच्छा मौका था। या, वह अपने अहंकार को एक तरफ रख सकते थे और सरफराज अहमद से कप्तानी करने के लिए कह सकते थे।"

Open in app