डेल स्टेन ने बताए अपने तीन पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम, बताया किस टीम के पास है सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजी आक्रमण

Dale Steyn: दक्षिण अफ्रीका के स्टार तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपने तीन पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम बताए हैं, उनमें से एक भारतीय भी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 22, 2019 12:31 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेल स्टेन को आईपीएल 2020 नीलामी में आरसीबी ने खरीदा हैस्टेन ने बताए अपने तीन पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम, एक भारतीय भी शामिल

दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेल स्टेन को हाल ही में हुई आईपीएल नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में खरीदा। 

स्टेन ने ट्विटर पर एक सवाल-जवाब के सेशन में अपने पसंदीदा बल्लेबाज से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने पसंदीदा गेंदबाजी स्पैल के बारे में बताया। 

स्टेन ने बताए अपने तीन पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम

एक ट्विटर यूजर द्वारा डेल स्टेन से उनके पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछे जाने पर स्टेन ने तीन बल्लेबाजों के नाम लिए-क्विंटन डि कॉक, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली। 

स्टेन दक्षिण अफ्रीका के लिए डि कॉक और डिविलियर्स के साथ खेल चुके हैं, जबकि वह कोहली के साथ आईपीएल में आरसीबी के लिए खेले हैं।

स्टेन ने बताया किस टीम के पास है दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण

एक और यूजर ने स्टेन से वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण के बारे में पूछे जाने पर भारतीय टीम का नाम लिया। 

भारतीय गेंदबाजी आक्रमण ने हाल ही में शुरू हुई आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम को टॉप पर पहुंचाने में अहम योगदान दिया है।

ये पूछे जाने पर कि आईपीएल 2020 में आरसीबी के लिए खेलकर स्टेन को कैसा लगेगा? स्टेन ने इसका जवाब एक शब्द में देते हुए कहा, 'उत्साहित।'

आरसीबी ने हाल ही में हुई आईपीएल नीलामी में स्टेन के अलावा क्रिस मॉरिस, एरॉन फिंच, इसुरु उडाना और केन रिचर्डसन को अगले सीजन के लिए खरीदा है।

टॅग्स :डेल स्टेनविराट कोहलीएबी डिविलियर्सक्विंटन डी कॉकइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल ऑक्शनरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या