डेल स्टेन ने अपनी मां के साथ चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर, पूरी बात पढ़ कर छूट जाएगी आपकी हंसी!

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबरी पर है।

By विनीत कुमार | Published: January 28, 2019 02:29 PM2019-01-28T14:29:20+5:302019-01-28T14:29:20+5:30

dale steyn mother wishes south african bowler after third odi vs pakistan | डेल स्टेन ने अपनी मां के साथ चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर, पूरी बात पढ़ कर छूट जाएगी आपकी हंसी!

डेल स्टेन (फाइल फोटो)

googleNewsNext

दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन ने अपनी मां के साथ हुए एक चैट को शेयर किया है जो बेहद मजेदार और दिलचस्प है। इसमें स्टेन की मां उन्हें उस मैच के लिए शुभकामनाएं दे रही हैं जिसे वह एक दिन पहले ही खेल चुके थे। स्टेन ने इस चैट को बतौर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा कि यही कारण है कि मैं अपनी मां को इतना प्यार करता हूं।

डेल स्टेन ने जिस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है वह पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे का है। स्टेन इससे पहले वनडे सीरीज के पहले दो मैच नहीं खेल सके थे। उन्हें आराम दिया गया था। इसके बाद उन्होंने तीसरे मैच से वापसी की और दो विकेट झटके। लेकिन दिलचस्प बात ये रही कि उनकी मां की ओर से शुभकामना तब आई जब मैच एक दिन पहले खत्म हो चुका था। 

गेंदबाज डेल स्टेन अपने करियर में लंबे समय तक चोट से परेशान रहे हैं। अब हालांकि इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले वह टीम में अपनी जगह पक्की करते नजर आ रहे हैं। स्टेन हाल में पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा थे।

इसके बाद उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ दो वनडे मैचों में आराम दिया गया। स्टेन ने फिर तीसरे वनडे से वापसी की और दो विकेट भी झटके। हालांकि, चौथे मैच में वह कोई विकेट नहीं ले सके।

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबरी पर है। पाकिस्तान ने सीरीज का पहला और चौथा मैच अपने नाम किया जबकि मेजबान दक्षिण अफ्रीकी टीम दूसरे और तीसरे वनडे मैच को जीतने में कामयाब रही थी। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों को तीन टी20 मैच भी खेलने है।

Open in app