चेन्नई सुपर किंग्स को खेलता देख भावुक हुए सुरेश रैना, लिखा- ये मेरे लिए अकल्पनीय है कि...

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने दुबई पहुंचने के बाद टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया था...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 19, 2020 08:30 PM2020-09-19T20:30:16+5:302020-09-19T20:30:16+5:30

CSK vs MI, IPL 2020: Suresh Raina Wishes CSK Good Luck, Says "Unimaginable I'm Not There" | चेन्नई सुपर किंग्स को खेलता देख भावुक हुए सुरेश रैना, लिखा- ये मेरे लिए अकल्पनीय है कि...

चेन्नई सुपर किंग्स को खेलता देख भावुक हुए सुरेश रैना, लिखा- ये मेरे लिए अकल्पनीय है कि...

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने वाले सुरेश रैना ने टूर्नामेंट के शुरूआती मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह ‘अकल्पनीय’ है कि वह टीम के साथ नहीं हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने 15 अगस्त को महेंद्र सिह धोनी क साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी, उन्होंने बाद में खुलासा किया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ होने के लिये हटने का फैसला किया था।

रैना ने ट्वीट किया, ‘‘चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों को सफलता की शुभकामनायें देता हूं। मेरे लिये अकल्पनीय है कि मैं आज वहां नहीं हूं, लेकिन मेरी शुभकामनायें आपके साथ हैं। आप सभी को अच्छी ‘वाइब्स’ (तरंगें) भेज रहा हूं, इन्हें हासिल कीजिये।’’ उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिर से दुबई में टीम से जुड़ सकते हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने टास जीतकर मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी सौंपी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उदघाटन मैच में शनिवार को टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन लगभग छह महीने बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है।

मुंबई ने अपनी टीम में क्विंटन डिकॉक, कीरेन पोलार्ड, जेम्स पैटिनसन और ट्रेंट बोल्ट जबकि चेन्नई ने शेन वाटसन, फाफ डुप्लेसिस, सैम कुर्रेन और लुंगी एनगिडी को विदेशी खिलाड़ी के तौर पर अंतिम एकादश में रखा है।

Open in app