टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने Coronavirus को बताया ‘ट्रेसर बुलेट’, लोगों से की ये खास अपील

देश में 1000 से ज्यादा लोग इसके संक्रमण की चपेट में आये है जिसमें अब तब 25 की मौत हो चुकी है। कोविड-19 के संक्रमण के कारण भारत सरकार ने तीन सप्ताह का लाकडाउन घोषित किया है।

By भाषा | Published: March 29, 2020 9:08 PM

Open in App

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने लोगों से हर कीमत पर घर के अंदर रहने की अपील करते हुए रविवार को कहा कि दुनिया में अभी कोरोना वायरस ‘ट्रेसर बुलेट’ (बहुत तेज गति से निकलने वाली गोली) की तरह फैल रहा है ।

कोविड-19 महामारी से दुनिया भर में 30000 से अधिक लोगों की मौत हुई है जबकि साढ़े छह लाख लोग इससे संक्रमित हुए है। इस महामारी के कारण दुनियाभर के लगभग सभी खेल आयोजन स्थगित या रद्द करना पड़ा जिसमें तोक्यो ओलंपिक भी शामिल है। इसमें दुनिया भर में खेले जाने वाले अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट भी शामिल है।

भारतीय कोच ने ट्वीट किया, ‘‘लोग घर के अंदर रहे, यह काफी अहम चरण (समय) है। दुनियाभर में जो चीज ट्रेसर बुलेट की तरह घूम रही है वह है कोराना (कोविड-19)। इसकी चपेट में आने से बचने के लिए घर में रहे।’’

कोविड-19 के संक्रमण के कारण भारत सरकार ने तीन सप्ताह का लाकडाउन घोषित किया है। देश में 1000 से ज्यादा लोग इसके संक्रमण की चपेट में आये है जिसमें अब तब 25 की मौत हो चुकी है। शास्त्री ने इससे पहले कहा था कि राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों के लिए यह ब्रेक ‘स्वागत योग्य’ है।

टॅग्स :कोरोना वायरसरवि शास्त्रीटीम इंडियाभारतीय क्रिकेट टीमट्विटरकोरोना वायरस लॉकडाउनसीओवीआईडी-19 इंडियाइंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या