"क्रिस्टियानो रोनाल्डो का डाइट प्लान नासा के वैज्ञानिक ने तैयार किया", अपने इस बयान के बाद ट्रोल हुए रमीज राजा

एक पाकिस्तानी समाचार चैनल पर बोलते हुए, राजा ने दावा किया कि अल-नासर और पुर्तगाल के सुपरस्टार की डाइट प्लान नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (NASA) के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किया गया है।

By रुस्तम राणा | Published: November 23, 2023 04:16 PM2023-11-23T16:16:46+5:302023-11-23T16:20:00+5:30

Cristiano Ronaldo's Diet Plan Is Prepared By NASA Scientist says Ramiz Raja | "क्रिस्टियानो रोनाल्डो का डाइट प्लान नासा के वैज्ञानिक ने तैयार किया", अपने इस बयान के बाद ट्रोल हुए रमीज राजा

"क्रिस्टियानो रोनाल्डो का डाइट प्लान नासा के वैज्ञानिक ने तैयार किया", अपने इस बयान के बाद ट्रोल हुए रमीज राजा

googleNewsNext
Highlightsरमीज ने सुनो न्यूज पर कहा, रोनाल्डो का डाइट प्लान नासा के वैज्ञानिकों द्वारा तय किया गया हैयह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होने के कारण 61 वर्षीय व्यक्ति को काफी ट्रोल किया जा रहा हैICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान पाक क्रिकेटर बिरादरी के लोगों ने कई अजीब बयान दिए थे

नई दिल्ली: अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट बिरादरी के कई सदस्यों ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान कई अजीब-ओ-गरीब बयान दिए, जो उनकी मुल्क और दुनियाभर के अन्य देशों में फजीहत का कारण बने। अब ऐसा ही एक अजीब बयान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने दिया है, जिसको लेकर वह ऑनलाइन ट्रोल हो रहे हैं। 

हालाँकि यह स्पष्ट कर दें कि राजा ने किसी क्रिकेटर के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आहार के बारे में एक असामान्य दावा किया। एक पाकिस्तानी समाचार चैनल पर बोलते हुए, राजा ने दावा किया कि अल-नासर और पुर्तगाल के सुपरस्टार की डाइट प्लान नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन (NASA) के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किया गया है।

रमीज ने सुनो न्यूज पर कहा, "रोनाल्डो का डाइट प्लान नासा के वैज्ञानिकों द्वारा तय किया गया है।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होने के कारण 61 वर्षीय व्यक्ति को काफी ट्रोल किया जा रहा है।


विशेष रूप से, पाकिस्तान आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहा, जिसके बाद टूर्नामेंट में टीम के कप्तान बाबर आजम ने सभी प्रारूपों में टीम के कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया। भारत में पूरे आयोजन के दौरान, कई पूर्व क्रिकेट विशेषज्ञों द्वारा कुछ अजीब टिप्पणियाँ की जा रही थीं, जिसमें हसन रजा ने आरोप लगाया था कि भारत को अन्य टीमों की तुलना में अलग गेंदें दी गई थीं, जिससे उन्हें अधिक स्विंग और सीम प्राप्त करने की अनुमति मिली, जबकि सिकंदर बख्त का सुझाव था कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस तय किया।

बख्त ने जियो न्यूज में कहा था, "क्या मैं आपको एक साजिश का सिद्धांत दे सकता हूं? टॉस के समय, रोहित शर्मा किसी भी विपक्षी कप्तान की सीमा से दूर सिक्का फेंकते हैं। इस प्रकार, विपक्षी कप्तान कॉल के बारे में जांच नहीं कर सकता है।" 

Open in app