Keshav Maharaj visits Ram Mandir: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर केशव महाराज अयोध्या के राम मंदिर करने पहुंचे दर्शन, देखें PHOTO

दक्षिण अफ्रीका उलटे हाथ के स्पिनर केशव महाराज ने बुधवार यानी 21 मार्च, 2024 को अयोध्या में नव-निर्मित बने राम मंदिर के दर्शन कर तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए साझा की।

By आकाश चौरसिया | Published: March 21, 2024 1:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्पिनर केशव महाराज ने बुधवार यानी 21 मार्च, 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के किए दर्शनमंदिर में दर्शन करने के वीडियो को उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए साझा कियाउन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, जय श्री राम और ईश्वर की कृपा सब पर बनी रहे

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के उलटे हाथ के स्पिनर केशव महाराज ने बुधवार यानी 21 मार्च, 2024 को अयोध्या में नव-निर्मित बने राम मंदिर के दर्शन कर तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए साझा की। उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'जय श्री राम और ईश्वर की कृपा सब पर बनी रहे'। बताते चलें कि 22 जनवरी, 2024 में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होना चाहते थे, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में हो रहे टी-20 टूर्नामेंट के चलते वो शामिल नहीं हो सके। इस दौरान वो डर्बन सुपर जायंट्स को लीड कर रहे थे।

 

आगामी आईपीएल 2024 में वो लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलने जा रहे हैं। इस हफ्ते से पहले, महाराज ने आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ज्वाइन कर ली है। उन्होंने इससे पहले एलएसजी की दूसरी फ्रेंचाइजी में भी डर्बन सुपर जायंट्स की ओर से मैच खेल चुके हैं। 34 वर्षीय स्पिनर प्रभु राम के भक्त हैं। वहीं, हाल में उन्होंने अपनी लखनऊ में स्वागत के लिए सबका धन्यवाद किया और और कहा कि वो इस बार अपनी परफॉर्मेंस बेहतर करने की पूरी कोशिश करेंगे। 

टॅग्स :आईपीएल 2024अयोध्याराम जन्मभूमि

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या