अब बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर आया हार्दिक पंड्या का दिल, एली अवराम से हुआ ब्रेकअप!

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम अब एक-दूसरे से अलग हो गए हैं।

By सुमित राय | Published: June 2, 2018 11:35 AM2018-06-02T11:35:57+5:302018-06-02T12:06:01+5:30

Cricketer Hardik Pandya and Bollywood Actress Elli Avram broken up | अब बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर आया हार्दिक पंड्या का दिल, एली अवराम से हुआ ब्रेकअप!

Cricketer Hardik Pandya and Bollywood Actress Elli Avram broken up

googleNewsNext

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम अब एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ महीनों एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों का ब्रेक-अप हो गया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पंड्या और एली अवराम अब साथ नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पंड्या का दिल बॉलीवुड की एक नई अदाकारा पर आ गया है, जिस कारण उन्होंने एली से दूरियां बना ली हैं।

पंड्या और एली अवराम ने ब्रेकअप को लेकर जुबान नहीं खोली है। हालांकि, इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर भी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन दोनों को कई बार एक दूसरे को एक साथ डेट करते हुए देखा गया था।

अब पंड्या का दिल बॉलीवुड की किस अभिनेत्री पर आया है अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ पक रहा है। पिछले साल सितबंर में दोनों की ट्विटर हैंडल पर हुई चैट काफी चर्चा में रही थी।




बता दें कि हार्दिक पांड्या और एली अवराम के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई थीं, जब एली हार्दिक के बड़े भाई की शादी में शामिल हुई थीं। इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ती ही गईं। इसके बाद पंड्या से एली के रिश्तों को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

गौरतलब है कि एली पहली बार बिग बॉस-7 में नजर आई थीं। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू किया और मनीष पॉल के साथ फिल्म 'मिकी वायरस' में नजर आईं। साथ ही वह नाम शबाना, हाउसफुल-3, पोस्टर ब्वॉयज और कुछ दूसरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Open in app