CPL 2020: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने दर्ज की लगातार नौंवी जीत, बारबाडोस ट्राइडेंट्स 7 विकेट से जीता

Trinbago Knight Riders: कैरेबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए अपनी लगातार नौवीं जीत दर्ज की, वहीं बारबाडोस ने जमैका को 7 विकेट से हराया

By भाषा | Published: September 06, 2020 1:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपनी लगातार नौवीं जीत दर्ज कीदूसरे मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने जमैका टालावाह को सात विकेट से हराया

तारोबा (त्रिनिदाद): डेरेन और ड्वेन ब्रावो बंधुओं के गेंद और बल्ले और कप्तान कीरोन पोलार्ड के हरफनमौला प्रदर्शन से ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने यहां हीरो कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में लगातार नौंवी जीत दर्ज की। शनिवार को सेंट लूसिया जोक्स के खिलाफ डेरेन ब्रावो ने 42 गेंद में 50 रन बनाये जबकि पोलार्ड ने 42 रन का योगदान करते हुए त्रिनबागो नाइटराइडर्स को पांच विकेट पर 175 रन बनाने में मदद की जो उनका लगातार तीसरा 170 रन से ज्यादा का स्कोर है।

इसके बाद उन्होंने 23 रन से इस स्कोर का बचाव भी किया। फिर डेरेन के बड़े भाई ड्वेन (26 रन देकर दो विकेट) ने अपने कप्तान पोलार्ड (35 रन देकर तीन विकेट) का साथ निभाते हुए जोक्स की टीम को सात विकेट पर 152 रन ही बनाने दिये। त्रिनबागो ने फिर सुनील नरेन को आराम दिया। सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमन्स और टियोन वेबस्टर ने धीमी शुरुआत की। सिमन्स एक छक्का लगाा सके और विकेटकीपर को कैच देकर पविलियन पहुंच गये।

ड्वेन ब्रावो ने खेली 42 गेंदों में 50 रन की शानदार पारी

मोहम्मद नबी का दूसरा ओवर महंगा साबित हुआ जिसमें 13 रन बने। केसरिक विलियम्स की नोबॉल पर फ्री हिट पर टिम सेफर्ट ने छक्का जमाया। कोलिन मुनरो के हाथ में फ्रेक्चर के कारण सेफर्ट ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की जिससे त्रिनबागो नाइटराइडर्स की टीम ने पावरप्ले में एक विकेट पर 47 रन बना लिये। वेबस्टर की पारी भी जल्द ही समाप्त हो गयी।

सेफर्ट ने 33 रन का योगदान दिया जबकि ब्रावो ने 42 गेंद में 50 रन बनाये जिसमें एक चौका और तीन छक्के जड़े थे। पोलार्ड ने 21 गेंद में तीन चौके और तीन छक्के से 42 रन की शानदार पारी खेली। त्रिनबागो नाइटराइडर्स ने अंतिम चार ओवरों में 54 रन जुटाये और 175 रन बनाये। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी जोक्स की टीम केवल सात विकेट पर 152 रन ही बना सकी, उसके लिये मार्क देयाल ने 40 और आंद्रे फ्लेचर ने 42 रन बनाये।

शनिवार को दूसरे मैच में जेसन होल्डर के 69 रन की मदद से बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने जमैका टालावाह को सात विकेट से हराया। जमैका टालावाह ने चार विकेट पर 161 रन का स्कोर खड़ा किया जिसे ट्राइडेंट्स ने 10 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया। 

टॅग्स :कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल)ड्वेन ब्रावो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या