लॉकडाउन के बीच सेलिब्रिटी कर रहे 'कुकिंग वीडियो' पोस्ट, भड़कीं सानिया मिर्जा बोलीं- 'लोग भूख से मर रहे और...'

सानिया मिर्जा ने लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज लोगों के लिए 1.25 करोड़ रुपए का फंड जुटाया है, जिसकी जानकारी सानिया ने खुद ट्वीट करके दी थी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 04, 2020 7:28 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन।खेल जगत ने संक्रमण से लड़ने के लिए बढ़ाए हाथ।सेलीब्रिटी की 'कुकिंग वीडियो' देख भड़कीं सानिया मिर्जा।

भारत की महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों कुछ हस्तियों से नाखुश हैं। इस टेनिस खिलाड़ी को उन हस्तियों से ज्यादा खुशी नहीं हुई, जो कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खाना बनाने के वीडियो और तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं। 

सानिया ने ट्विटर पर लिखा, "खाना बनाने का वीडियो और फोटो पोस्ट कर करके क्या अब तक हमारा मन नहीं भरा है। केवल, इतना ही कहना था कि सैंकड़ो, हजारों लोग ऐसे हैं खास कर हमारी पास इस दुनिया में जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिनभर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि अगर उनका भाग्य हो तो उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।"

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज लोगों के लिए 1.25 करोड़ रुपए का फंड जुटाया है, जिसकी जानकारी सानिया ने खुद ट्वीट करके दी थी। 

उन्होंने इसमें लिखा, "बीते हफ्ते हमने हजारों परिवारों को खाना पहुंचाने की छोटी सी कोशिश की और लोगों की मदद से 1.25 करोड़ रुपए जुटाए। इससे करीब 1 लाख लोगों को हम मदद पहुंचा पाएंगे। यह कोशिश आगे भी जारी रहेगी।"

टॅग्स :कोरोना वायरसइंडियासानिया मिर्ज़ाकोरोना वायरस लॉकडाउनसीओवीआईडी-19 इंडियाभारतीय क्रिकेट टीममोदीमोदी सरकारट्विटर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या