Coronavirus लॉकडाउन के बीच रोहित शर्मा इस जगह खेल रहे हैं क्रिकेट, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

कोरोना के कारण दुनियाभर में स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है और इस कारण आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।

By सुमित राय | Published: March 23, 2020 02:02 PM2020-03-23T14:02:06+5:302020-03-23T14:05:59+5:30

Coronavirus Lockdown: Rohit Sharma plays cricket with daughter Samaira at home, adorable video goes viral in Social Media | Coronavirus लॉकडाउन के बीच रोहित शर्मा इस जगह खेल रहे हैं क्रिकेट, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं। (फोटो सोर्स- रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण भारतीय क्रिकेटर घरों में कैद हो गए हैं।कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन के बीच रोहित शर्मा क्रिकेट खेलने नजर आए हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने घरों में कैद हो गए हैं और परिवार के साथ समय बिता रहा है। इस बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घर में बेटी के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

कोरोना के कारण दुनियाभर में स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है आईपीएल टीम फ्रेंचाइजी ने अभ्यास सत्र को स्थगित कर दिया है तो रोहित शर्मा इस खाली समय में बेटी समायरा के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं।

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं। रोहित शर्मा इस वीडियो में समायरा को क्रिकेट बैट पकड़ना सिखा रहे हैं और बॉल को हिट करवाते दिख रहे हैं। रोहित और समायरा का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में चोट लगी थी, जिसके बाद वह वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि उम्मीद लगाई जा रही थी कि रोहित आईपीएल से क्रिकेट मैदान पर वापसी कर सकते हैं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण मुंबई इंडियंस ने अपने अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया है। जिसका आयोजन पहले 29 मार्च से किया जाना था।

Open in app