उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे क्रिस गेल, जानिए क्या रहा कोरोना टेस्ट का नतीजा

पूर्व धुरंधर स्प्रिंटर उसेन बोल्ट ने कोरोना काल में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें सभी सुरक्षा नियमों को ताक पर रखा गया। इस समारोह में क्रिस गेल भी मौजूद थे...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 25, 2020 04:24 PM2020-08-25T16:24:19+5:302020-08-25T16:44:41+5:30

Chris Gayle tests negative for Covid-19 after attending Usain Bolt’s birthday party | उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे क्रिस गेल, जानिए क्या रहा कोरोना टेस्ट का नतीजा

क्रिस गेल ने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट का खुलासा खुद इंस्टाग्राम पर किया है।

googleNewsNext
Highlightsविश्व रिकॉर्ड धारक धावक उसेन बोल्ट कोरोना संक्रमित।उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शामि हुए थे क्रिस गेल।क्रिस गेल का कोरोना टेस्ट नेगेटिव।

फर्राटा धावक उसेन बोल्ट कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। 8 बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट ने पिछले हफ्ते अपने जन्मदिन पर पार्टी दी थी, जिसमें वह बगैर मास्क के नजर आए। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सभी तय नियमों को ताक पर रखा गया।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने की उसेन बोल्ट के संक्रमित होने की पुष्टि

उसेन बोल्ट के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार देर रात कर दी। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि उसेन बोल्ट का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।  

बता दें कि इससे पहले उसेन बोल्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और बताया था वह अपने कोरोना टेस्ट की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा था, "सोशल मीडिया का कहना है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। शनिवार को जांच कराई है। सबसे अलग रह रहा हूं।" वीडियो शेयर करते हुए उसेन बोल्ट ने लिखा था, "सुरक्षित रहो मेरे लोगों।"

उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में हुए थे शरीक

इस पार्टी में विश्व के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल भी शरीक हुए थे। उसेन बोल्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही उन्होंने अपना भी कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसमें वह नेगेटिव आए हैं।

दो बार करवाया कोरोना टेस्ट

क्रिस गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि कुछ दिन पहले उनका पहला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने एक बार फिर से परीक्षण करवाया, जिसमें भी वह नेगेटिव आए।

क्रिस गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है।
क्रिस गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है।

इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं गेल

क्रिस गेल इस वक्त आईपीएल सीजन-13 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं। उनके कोरोना नेगेटिव आने की खबर से पंजाब के खेमे को बड़ी राहत मिली हैं। उन्हें फ्रेंचाइजी ने 2 करोड़ के बेस प्राइज में खरीदा था। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है।

Open in app