'यूनिवर्स बॉस' इज बैक: क्रिस गेल ने पंजाब फैंस को दिलाई बड़ी उम्मीद, कहा- मैं आ गया हूं, हम करेंगे दमदार वापसी

गेल शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे। गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी।

By अमित कुमार | Published: October 14, 2020 2:58 PM

Open in App
ठळक मुद्देगेल ने एक वीडियो शेयर कर पंजाब के फैंस को उम्मीद दिलाई है कि वह किंग्स की वापसी कराएंगे। गेल का अभ्यास करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गए हैं।

आईपीएल के इस सीजन सबसे बुरे दौर से गुजर रही किंग्स इलेवन पंजाब के लिए क्रिस गेल नई उम्मीद बनकर सामने आए हैं। शुरुआती मुकाबलों में पेट की समस्याओं के कारण नहीं खेलने वाले गेल अब मैदान पर अपना जलवा बिखेरने के लिए बरकरार है। क्रिस गेल अब पूरी तरह से फिट हैं। गेल का अभ्यास करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। 

गेल ने एक वीडियो शेयर कर पंजाब के फैंस को उम्मीद दिलाई है कि वह किंग्स की वापसी कराएंगे। गेल ने वीडियो में कहा, 'सभी प्रशंसकों को मेरा जवाब, अब इंतजार खत्म हो गया है। यूनिवर्स बॉस वापस आ गया है। मुझे पता है कि आप सभी को लंबे समय से इसका इंतजार था, यूनिवर्स बॉस के अगर फिर कुछ नाटकीय नहीं हुआ तो फिर समझो कि आपका इंतजार खत्म। उम्मीद करता हूं कुछ बुरा नहीं होगा।'

गेल को भरोसा प्लेऑफ में पहुंचेगी पंजाब

गेल ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि यह अब भी संभव है (प्ले ऑफ में जगह बनाना)। मुझे पता है कि हम अंक तालिका में अंतिम स्थान पर हैं, लेकिन यह अब भी संभव है। सात मैच बचे हैं और हमारा मानना है कि हम सभी सात मैच जीत सकते हैं। मैं सभी खिलाड़ियों से अपील करता हूं कि वे आत्मविश्वास रखें। जैसा कि मैंने कहा, यहां से हम ऊपर ही जा सकते हैं। हम ऐसा कर सकते हैं।

फूड पॉइजनिंग की वजह से गेल नहीं खेल पा रहे थे मैच

किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गए हैं और गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है। टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि गेल ‘फूड पॉइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये थे।  

टॅग्स :क्रिस गेलकिंग्स इलेवन पंजाबरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या