IPL 2020: चेन्नई ने इन 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज, जानें टीम ने किन प्लेयर्स को किया रिटेन

अगले महीने कोलकाता में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

By सुमित राय | Published: November 15, 2019 5:43 PM

Open in App
ठळक मुद्देचेन्नई सुपर किंग्स ने पांच खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।चेन्नई टीम फ्रेंचाइजी ने अगले सीजन के लिए 19 खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

अगले महीने कोलकाता में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, जबकि टीम ने 19 खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

चेन्नई ने सैम बिलिंग्स, चैतन्य बिश्नोई, ध्रुव शोरे, डेविड विली और मोहित शर्मा को रिलीज किया है। डेविड विली को 2018 के आईपीएल में केदार जाधव के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था, लेकिन 2019 के आईपीएल निजी कारणों से नहीं खेल पाए थे।

वहीं सैम बिलिंग्स ने साल 2018 में 10 मैच खेले थे और टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन वह 2019 के आईपीएल में चोट के कारण एक भी मैच नहीं खेल पाए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के रिलीज किए गए खिलाड़ी: मोहित शर्मा, सैम बिलिंग्स, डेविड विली, ध्रुव शोरे, चैतन्य बिश्नोई।

चेन्नई सुपर किंग्स के रिटेन किए गए खिलाड़ी: एमएस धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, रितुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, मिचेल सेंटनर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, डेविड विली, दीपक चाहर और एन जगदीसन।

टॅग्स :चेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल ऑक्शन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या