चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन का अनोखा कारनामा, छपवा दिया शादी के लिए ये मजेदार कार्ड

दो साल के निलंबन के बाद वापसी करते हुए सीएसके ने इस बार का आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।

By विनीत कुमार | Published: September 12, 2018 7:15 PM

Open in App

नई दिल्ली, 12 सितंबर: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की एक पहचान उनके फैंस भी हैं। फिर वो चाहे दूसरे शहर में मैच के लिए पूरी ट्रेन बुक होने की बात हो या फिर पीली जर्सी में पूरे स्टेडियम का रंग जाना, हर मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन छाए रहते हैं। ऐसा ही एक और मामला सुर्खियों में आया है जब चेन्नई सुपरकिंग्स के एक फैन के. विनोज ने बेहद अलग अंदाज में अपनी शादी की कार्ड छपवाई।

दरअसल, ये कार्ड सीएसके के मैच के टिकट की तर्ज पर बनाया गया है। विनोद ने बताया कि वह सीएसके टीम का बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए बेहद निराले अंदाज में अपनी शादी की कार्ड छपाना चाहते थे। सीएसके ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस कार्ड की तस्वीर को ट्वीट करते हुए अपने फैन को शादी की बधाई दी है।

इस कार्ड को छपाने वाले विनोद ने बताया कि उन्हें 2015 में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऑटोग्राफ वाला बैट भी मिला था। विनोद ने बताया, 'सीएसके के अधिकारियों ने 2015 में मुझे सरप्राइज दिया जब टीम के होम ग्राउंड पर आखिरी मैच के बाद मेरे नाम की घोषणा की गई और मुझे धोनी के ऑटोग्राफ वाला बैट दिया गया।'

बता दें कि दो साल के निलंबन के बाद वापसी करते हुए सीएसके ने इस बार का आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन की भूमिका अहम रही जिन्होंने 57 गेंदों पर 117 रनों की पारी खेली। सीएसके ने इसी के साथ तीसरी बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया। साथ ही सीएसके ने सबसे ज्यादा बार आईपीएल जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली।

टॅग्स :चेन्नई सुपर किंग्सएमएस धोनीइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या