नहीं बदलेगा भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज का कार्यक्रम, असम में ही खेला जाएगा पहला मैच

असम क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) ने साफ किया है कि भारत और श्रीलंका के बीच मैच तय कार्यक्रम के अनुसार गुवाहाटी में खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: December 25, 2019 3:52 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत-श्रीलंका के बीच पहली टी20 असम में 5 जनवरी को खेला जाएगा।एसीए ने कहा है कि हम बिना किसी समस्या के मेजबानी करने के लिए आश्वस्त हैं।

नागरिकता संशोधित कानून (CAA) के खिलाफ पिछले कुछ समय से असम में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इस बीच यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) 5 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में होने वाले मैच का वेन्यू बदलने पर विचार कर रहा है।

अब असम क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) ने साफ किया है कि भारत और श्रीलंका के बीच मैच तय कार्यक्रम के अनुसार गुवाहाटी में खेला जाएगा। एसीए ने कहा है कि हम बिना किसी समस्या के मेजबानी करने के लिए आश्वस्त हैं।

स्पोर्टस्टार से बात करते हुए एसीए के सचिव देवजीत सैकिया ने कहा, 'हालात अब सामान्य हैं। किसी भी अन्य अंतरराष्ट्रीय मैचों की तरह, हमें आवश्यक सुरक्षा उपाय करने की आवश्यकता होगी, हम अपनी तरफ से ऐसा करेंगे। हम मैच के लिए तैयार हैं।'

सैकिया ने बताया कि बीसीसीआई ने एसीए को लेटर लिखा, जिसमें पूछा गया था कि क्या बारसापारा स्टेडियम में रोशनी के तहत प्रशिक्षण की सुविधा है? इसको लेकर हमने बोर्ड को सूचित किया है कि हमारे पास सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। सभी व्यवस्था सुचारू रूप से चल रही है और इसमें कोई समस्या नहीं है।'

बता दें कि नागरिकता संशोधित बिल को लेकर हुए प्रदर्शन के कारण असम और सर्विसेस के बीच रणजी मैच का एक दिन का खेल रद्द कर दिया गया था। इसके साथ ही खिलाड़ियों को होटल में ही रहने के लिए कहा गया था। इसके अलावा नगांव में असम और ओडिशा के बीच अंडर -19 कूच बेहर ट्रॉफी का मैच भी रद्द कर दिया गया था।

टॅग्स :भारत vs श्रीलंकाभारतीय क्रिकेट टीमअसमकैब प्रोटेस्टनागरिकता संशोधन कानून

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या