अजीत अगरकर के 'कोहली संभाल लेगा' वाले बयान पर शादाब खान ने कहा, बोलने से कुछ नहीं होता

अगरकर की प्रतिक्रिया पर शादाब ने कहा, देखिए, यह उस दिन पता चलता है। मैं या कोई और, या उनकी तरफ से कोई ऐसा बोल दे, तो बोलने से कुछ नहीं होता। जब मैच होगा, मैच में जो चीजें नजर आएंगी, असल चीज 'वही होती है।

By रुस्तम राणा | Published: August 27, 2023 03:19 PM2023-08-27T15:19:05+5:302023-08-27T15:19:05+5:30

"Bolne Se Kuch Nahi Hota": Shadab Khan Responds To Ajit Agarkar's "Virat Kohli Will Handle" Remark | अजीत अगरकर के 'कोहली संभाल लेगा' वाले बयान पर शादाब खान ने कहा, बोलने से कुछ नहीं होता

अजीत अगरकर के 'कोहली संभाल लेगा' वाले बयान पर शादाब खान ने कहा, बोलने से कुछ नहीं होता

googleNewsNext
Highlightsअगरकर की टिप्पणी के कुछ दिनों बाद, पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने प्रतिक्रिया दी पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, कोई मैदान पर क्या करता है, वही मायने रखता हैएशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार भिड़ंत 2 सितंबर को होगी

Asia Cup 2023: एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होने वाला है और भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार भिड़ंत 2 सितंबर को होगी। इससे पहले, जब बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा की थी, तो बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर से पाकिस्तान की घातक गेंदबाजी के बारे में सवाल किया गया था। इस पर अगरकर ने जवाब देते हुए कहा, ''विराट कोहली उन्हें संभाल लेंगे।''

उस टिप्पणी के कुछ दिनों बाद, पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि कोई मैदान पर क्या करता है, वही मायने रखता है। शादाब ने कहा, "देखिए, यह उस दिन ही पता चलता है। मैं या कोई और, या उनकी तरफ से कोई ऐसा बोल दे, तो बोलने से कुछ नहीं होता। जब मैच होगा, मैच में जो चीजें नजर आएंगी, असल चीज 'वही होती है।

बता दें कि यह विराट कोहली ही थे जिन्होंने 2022 टी20 विश्व कप लीग-स्टेज मैच में भारत को पाकिस्तान पर जीत दिलाई थी। भारत के पूर्व कप्तान ने इतिहास की सर्वश्रेष्ठ T20I पारियों में से एक खेली। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप गेम में 53 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाए। 

160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत एक समय 31/4 पर संकट में था, लेकिन तब कोहली एक छोर से खड़े रहे और हार्दिक पंड्या (40) के साथ 113 रनों की साझेदारी की। जब भारत को मैच जीतने के लिए 8 गेंदों पर 28 रनों की जरूरत थी, तब कोहली ने हारिस रऊफ की लगातार गेंदों पर दो अविश्वसनीय छक्के लगाए थे।

अफगानिस्तान के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई श्रृंखला में, शादाब ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और पाकिस्तान को 3-0 से श्रृंखला जीतने में मदद की। इस सीरीज जीत के दम पर पाकिस्तान आईसीसी वनडे रैंकिंग में भी शीर्ष पर पहुंच गया। पाकिस्तान अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 30 अगस्त को नेपाल के खिलाफ खेलकर करेगा।
 

Open in app