BPXI vs SA: भारी बारिश में धुला पहले दिन का खेल, पर फैंस ने लगाए 'रोहित-रोहित' के नारे

Board President's XI vs South Africa: बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और दक्षिण अफ्रीका के बीच विजियानगरम में खेला जा रहा तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच का पहला दिन बारिश में धुला

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 26, 2019 02:56 PM2019-09-26T14:56:28+5:302019-09-26T14:56:49+5:30

Board President's XI vs South Africa: Rain wash out first day of warm-up match | BPXI vs SA: भारी बारिश में धुला पहले दिन का खेल, पर फैंस ने लगाए 'रोहित-रोहित' के नारे

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और दक्षिण अफ्रीका के बीच प्रैक्टिस मैच का पहला दिन बारिश में धुला

googleNewsNext

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और दक्षिण अफ्रीका के बीच आंध्र प्रदेश के विजियानगरम के डॉ. पीवीजी राजू स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच का पहला दिन गुरुवार तेज बारिश में धुल गया। 

सुबह यहां तेज बारिश हुई, जो करीब 9 बजे थम गई। लेकिन सूरज न निकलने और घने काले बादल छाए रहने से ग्राउंड स्टाफ को पूरे समय मैदान पर कवर्स बिछाए रखने पड़ा। 

भारी बारिश ने धोया पहले दिन का खेल

इसके बाद दोपहर 12.30 बजे बारिश फिर से शुरू हो गई, जिससे मैच शुरू होने की रही-सही उम्मीदों पर भी पानी फिर गया। इसके बाद अंपायरों ने दोपहर 1 बजे आखिरी निरीक्षण के बाद दिन का खेल रद्द घोषित करने का फैसला किया।

फैंस ने लगाए 'रोहित-रोहित' के नारे

जहां एक तरफ अधिकारी और खिलाड़ी खेल शुरू होने की उम्मीद में लगे थे, तो वहीं फैंस ने बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के कप्तान रोहित शर्मा के एक-दो बार ड्रेसिंग से बाहर आने पर 'रोहित-रोहित' के नारों से अपने जोश का इजहार किया।

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद तैयारियों की निगरानी के लिए यहां मौजूद थे क्योंकि वह आंध्र क्रिकेट असोसिएशन (एसीए) के डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस हैं। उन्हें दिन का खेल शुरू होने का इंतजार करते रोहित शर्मा से लंबी बातचीत करते देखा गया।

इस प्रैक्टिस मैच के दौरान रोहित शर्मा की नजरें टेस्ट सीरीज से पहले ओपनर के तौर पर खुद को साबित करने पर है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है, जिसमें रोहित के ओपनिंग करने की संभावना है। 

Open in app