BCCI ने क्राइस्टचर्च के ग्राउंड की फोटो शेयर कर कहा- पिच को पहचानिए, लोगों ने कुछ इस तरह किए मजेदार कमेंट

बीसीसीआई ने क्राइस्टचर्च के ग्राउंड की जो फोटो शेयर की है उसमें पिच पर काफी घास नजर आ रही है।

By सुमित राय | Published: February 27, 2020 03:12 PM2020-02-27T15:12:32+5:302020-02-27T15:12:32+5:30

BCCI posts first look of green Christchurch pitch, says Spot the pitch | BCCI ने क्राइस्टचर्च के ग्राउंड की फोटो शेयर कर कहा- पिच को पहचानिए, लोगों ने कुछ इस तरह किए मजेदार कमेंट

ग्राउंड और पिच में अंतर करना काफी मुश्किल हो रहा है।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में 29 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी।बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट से पहले ग्राउंड की फोटो शेयर की है और पिच पर निशाना साधा है।

पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार के बाद भारतीय टीम अब न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में 29 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी। बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट से पहले ग्राउंड की फोटो शेयर की है और पिच पर निशाना साधा है।

बता दें कि बीसीसीआई ने जो फोटो शेयर की है उसमें पिच पर काफी घास नजर आ रही है। ग्राउंड और पिच में अंतर करना काफी मुश्किल हो रहा है। बीसीसीआई ने मैदान की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'पिच को पहचानिए?'

वेलिंग्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज तेज और उछाल भरी पिच पर संघर्ष करते दिखे थे। ऐसे में क्राइस्टचर्च में ऐसी पिच देखकर फैंस ने काफी मजे लिए और फनी कमेंट किए।

बता दें कि भारतीय टीम को वेलिंग्टन में खेले गए पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और अब उसे सीरीज में बराबरी के लिए दूसरा टेस्ट हर हाल में जीतना होगा। वेलिंग्टन टेस्ट में भारतीय टीम पहली पारी में 165 रनों पर ऑल आउट हो गई थी, जबकि दूसरी पारी में भी भारतीय टीम सिर्फ 191 रन ही बना पाई थी।

Open in app