कोरोना वायरस से लड़ने के लिए BCCI का बड़ा कदम, 'पीएम-केयर फंड' में दान किए 51 करोड़ रुपये

भारत में कोविड-19 महामारी के 1,000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र से अब तक 185, जबकि केरल से 180 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले आए हैं, जबकि महाराष्ट्र में 4 लोग इस संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 28, 2020 9:27 PM

Open in App

कोरोना वायरस से इस वक्त पूरा विश्व लड़ रहा है। बीसीसीआई ने भी इसे लेकर बड़ा ऐलानकिया है। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए पीएम केयर फंड में कोरोना वायरस के लिए 51 करोड़ रुपये दान किए हैं।

सुरेश रैना ने दिए 52 लाख: भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने शनिवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ 52 लाख रुपये दान दिये और इस संकट की घड़ी में अन्य से भी योगदान का आग्रह किया। अभी तक जितने भी भारतीय खिलाड़ियों ने कोविड-19 से निपटने के लिये दान दिया है, यह उनमें सबसे ज्यादा है।

रैना ने ट्वीट किया, ‘‘यही समय है जब हमें कोविड-19 को हराने में मदद के लिये अपना योगदान करना चाहिए। मैं 52 लाख रुपये कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिये दे रहा हूं (31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष को)। कृप्या आप भी कुछ योगदान कीजिये। जय हिंद।’’

बता दें कि भारत में कोविड-19 महामारी के 1,000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र से अब तक 185, जबकि केरल से 180 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले आए हैं, जबकि महाराष्ट्र में 4 लोग इस संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं।

अमेरिका में अब तक सबसे ज्यादा 1 लाख 5 हजार से भी अधिक मामले पाए गए हैं। इनमें से 1,731 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं यहां फिलहाल 2 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

टॅग्स :कोरोना वायरसभारतीय क्रिकेट टीमटीम इंडियामोदी सरकारबीसीसीआईसुरेश रैना

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या