स्मिथ-वॉर्नर को ग्रेड क्रिकेट खेलने की इजाजत, बैनक्रॉफ्ट को करना होगा अभी और इंतजार

इसी साल दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर तीसरे टेस्ट मैच में कैमरन बैनक्रॉफ्ट बॉल टैम्परिंग करते हुए कैमरे पर पकड़े गए थे।

By विनीत कुमार | Published: May 10, 2018 08:56 PM2018-05-10T20:56:28+5:302018-05-10T20:57:54+5:30

ball tampering row steve smith and david warner cleared to play grade cricket in sydney | स्मिथ-वॉर्नर को ग्रेड क्रिकेट खेलने की इजाजत, बैनक्रॉफ्ट को करना होगा अभी और इंतजार

Steve Smith and David Warner

googleNewsNext

नई दिल्ली, 10 मई: बॉल टैम्परिंग स्कैंडल के बाद एक-एक साल के लिए बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को उनके क्लब टीमों ने ग्रेड क्रिकेट खेलने की इजाजत दे दी है। वहीं, कैमरन बैनक्रॉफ्ट को फिलहाल कुछ और इंतजार करना होगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बैन के फैसले के तहत न्यू साउथ वेल्स क्रिकेट असोसिएशन ने सुनिश्चित किया है कि स्मिथ अपने टीम सदरलैंड और वॉर्नर रैंडविक पीटरशेम टीम में जगह हासिल कर सके। वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार बेनक्रॉफ्ट के ग्रेड क्रिकेट में खेलने को लेकर वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख क्लब सोमवार को एक बैठक करेगें। इसके बाद उन पर कोई फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि इसी साल दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर तीसरे टेस्ट मैच में कैमरन बैनक्रॉफ्ट बॉल टैम्परिंग करते हुए कैमरे पर पकड़े गए थे। बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टीव स्मिथ ने खुलासा किया कि टीम के कुछ खिलाड़ी इस योजना में शामिल थे। बॉल टैम्परिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल और बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया है। (और पढ़ें- यूएई में कोचिंग देने वाले इरफान अंसारी सस्पेंड, सरफराज अहमद को स्पॉट फिक्सिंग का ऑफर देने का आरोप)

Open in app