टिकट के बावजूद एयरलाइन ने किया क्रिस गेल को 'बिजनेस क्लास' में बैठाने से मना

40 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज के लिए अपना अंतिम वनडे मैच खेला था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 5, 2019 09:03 AM2019-11-05T09:03:26+5:302019-11-05T09:03:26+5:30

Bad experience: Chris Gayle lashes out at Airline for not allowing him to board flight | टिकट के बावजूद एयरलाइन ने किया क्रिस गेल को 'बिजनेस क्लास' में बैठाने से मना

टिकट के बावजूद एयरलाइन ने किया क्रिस गेल को 'बिजनेस क्लास' में बैठाने से मना

googleNewsNext

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने एयरलाइन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। इस विमान कंपनी ने कंफर्म टिकट के बावजूद गेल को बिजनेस क्लास में बैठने देने से मना कर दिया था।

गेल ने ट्विटर पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए कहा कि उनके पास बिजनेस क्लास का टिकट था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इकॉनोमी क्लास में बैठने को कहा गया।

गेल ने ट्विटर पर लिखा, "एमिरेट्स एयरलाइन ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी फ्लाइट कनफर्म थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मुझे कहा कि उनके पास बुकिंग नहीं है। यही नहीं एमिरेट्स एयरलाइन ने मुझे इकॉनोमी क्लास में यात्रा करने को कहा, जबकि मेरे पास बिजनेस क्लास टिकट है। अब मुझे अगली उड़ान में ट्रैवल करना होगा। बेहद गलत, खराब अनुभव।"

बता दें कि 40 वर्षीय गेल ने इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज के लिए अपना अंतिम वनडे मैच खेला था। वेस्टइंडीज की टीम ने भी छह नवंबर से शुरू होने वाली अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज में गेल को मौका नहीं दिया है।

Open in app