मैच के दौरान खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुंचे प्रधानमंत्री, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

जब श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन अपनी टीम के लिए मैदान पर ड्रिंक्स के लेकर आ गए।

By सुमित राय | Published: October 25, 2019 11:10 AM2019-10-25T11:10:45+5:302019-10-25T11:10:45+5:30

Australia PM Scott Morrison serves water to cricketers during match, Twitter can’t keep calm | मैच के दौरान खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुंचे प्रधानमंत्री, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

मैच के दौरान खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन।

googleNewsNext
Highlightsप्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन मैदान पर खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुंचे और सबको चौंका दिया।सोशल मीडिया पर लोग धानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में एक क्रिकेट मैदान पर कुछ अजीब देखने को मिला, जब प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन मैदान पर खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर पहुंचे और सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की जमकर तारीफ हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले गुरुवार को प्रैक्टिस मैच खेला गया। प्रैक्टिस मैच में श्रीलंका का सामना प्राइम मिनिस्टर इलेवन हुआ, जिसमें पीएम इलेवन ने जीत दर्ज की।

इस मैच के दौरान जब श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन अपनी टीम के लिए मैदान पर ड्रिंक्स के लेकर आ गए। सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि प्रधानमंत्री अभी वॉटर बॉय की ड्यूटी पर हैं।

कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेनियल फालिन्स ने श्रीलंका के दासुन सनाका को आउट किया था, तभी पीएल मॉरिसन खिलाड़ियों के लिए हाथ में ड्रिंक्स के केन लेकर मैदान पर पहुंच गए।

प्रैक्टिस मैच में श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 131 रनों का स्कोर खड़ा किया और प्रधानमंत्री इलेवन के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा। पीएम इलेवन की टीम ने लक्ष्य को 19.5 ओवर में 9 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया और मैच जीत लिया।

Open in app