पाक के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने किया होमवर्क, कप्तान ने बताया- कैसी है तैयारी

पाकिस्तान के लिए 16 बरस के नसीम शाह पहला टेस्ट खेल सकते हैं, जबकि 19 साल के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और मूसा खान भी टीम में हैं।

By भाषा | Published: November 20, 2019 12:51 PM2019-11-20T12:51:10+5:302019-11-20T12:51:10+5:30

Australia have done homework on young Pakistan, says Tim Paine | पाक के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने किया होमवर्क, कप्तान ने बताया- कैसी है तैयारी

पाक के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने किया होमवर्क, कप्तान ने बताया- कैसी है तैयारी

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 21 नवंबर से ब्रिसबेन में खेला जाएगा।पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया में पिछले पांच टेस्ट हार चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम पाकिस्तान के युवा तेज आक्रमण से हैरान है और जितने मुमकिन हो सके, उनके फुटेज देख रही है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट गुरुवार से खेला जाएगा।

पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया में पिछले पांच टेस्ट हार चुकी है। पाकिस्तान के लिए 16 बरस के नसीम शाह पहला टेस्ट खेल सकते हैं, जबकि 19 साल के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और मूसा खान भी टीम में हैं।

टिम पेन ने कहा, ‘‘हम उन सभी के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान के पास विविधता और कौशल है और उसका तेज आक्रमण अच्छा है। हम उनके तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों के ज्यादा से ज्यादा फुटेज देख रहे हैं।’’

मोहम्मद अब्बास और इमरान खान सीनियर के पास अनुभव है। इन गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया ए को 122 रन पर आउट कर दिया था। स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को सस्ते में आउट करना, हालांकि उनके लिए आसान नहीं होगा। एशेज में फ्लॉप रहे वॉर्नर फॉर्म में लौट आए हैं। वहीं स्मिथ ने एशेज में सात पारियों में 774 रन बनाए और उस लय को कायम रखे हुए हैं।

Open in app