श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले फिट होने की कोशिश कर रहे है एरोन फिंच

शीर्ष क्रम के इस बल्लेबाज ने फिटनेस हासिल करने के लिए शेफील्ड शील्ड श्रृंखला में पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी घरेलू टीम विक्टोरिया के लिए मैदान में नहीं उतरने का फैसला किया।

By भाषा | Published: October 21, 2019 01:56 PM2019-10-21T13:56:09+5:302019-10-21T13:56:09+5:30

Australia Captain Aaron Finch Battling to be Fit for Sri Lanka T20s | श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले फिट होने की कोशिश कर रहे है एरोन फिंच

श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से पहले फिट होने की कोशिश कर रहे है एरोन फिंच

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर प्रारूप के कप्तान आरोन फिंच मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान हैं।लंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले फिट होने की है।

पर्थ, 21 अक्टूबर। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर प्रारूप के कप्तान आरोन फिंच मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान हैं और उनकी कोशिश श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले फिट होने की है।

शीर्ष क्रम के इस बल्लेबाज ने फिटनेस हासिल करने के लिए शेफील्ड शील्ड श्रृंखला में पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी घरेलू टीम विक्टोरिया के लिए मैदान में नहीं उतरने का फैसला किया। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का पहला मुकाबला एडिलेड में रविवार को खेला जाएगा।

फिंच ने पर्थ रेडियो सिक्सपीआर से कहा, ‘‘इसकी शुरुआत पीठ में हल्के दर्द से हुई और मेरी मांसपेशियों में थोड़ा खिंचाव है। उम्मीद है इससे उबरने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। मैं पिछले एक सप्ताह से इससे जूझ रहा हूं।’’ एडिलेड के बाद मलिंगा की कप्तानी वाली श्रीलंकाई टीम ब्रिसबेन और मेलबर्न का दौरा करेगी।

Open in app