कप्तान पूनम राउत की अर्धशतकीय पारी बेकार, ऑस्ट्रेलिया ए ने भारत ए महिला टीम के खिलाफ वनडे सीरीज जीती

Australia A Women vs India A: कप्तान पूनम राउत की अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारत ए महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया ए ने 4 विकेट से हरा दिया

By भाषा | Published: October 18, 2018 11:19 AM

Open in App

मुंबई, 18 अक्टूबर: ऑस्ट्रेलिया ए की महिला टीम ने बुधवार को दूसरे वनडे मैच में भारत ए टीम को चार विकेट से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। 

अब तीसरे मैच के परिणाम का सीरीज के नतीजे में कोई फर्क नहीं पड़ेगा जो शुक्रवार को एमसीए के बांद्रा कुर्ला में खेला जाएगा। बल्लेबाजी का फैसला करते हुए भारत ए की टीम निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 197 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने यह लक्ष्य नौ ओवर रहते ही हासिल कर लिया। 

मेजबानों के लिए कप्तान पूनम राउत 64 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रही। लेकिन शीर्ष में उन्हें किसी अन्य खिलाड़ी का साथ नहीं मिला। पांचवें नंबर पर उतरी मोना मेशराम ने 59 रन की उपयोगी पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान मोली स्टानरे ने 23 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए हीथर ग्राहम 68 रन बनाकर नाबाद रहीं। उन्हें ताहिला मैकग्रा (47) का सहयोग मिला। बाद में सैमी जो जानसन (नाबाद 21) ने ग्राहम का साथ दिया जिससे टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त बनाई। भारत की गेंदबाज शिखा पांडेय ने 38 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए। 

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियापूनम राउत

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या