AUS vs WI, 2nd Test: हेजलवुड ने विकेट लेने के जश्न के बीच कोविड पॉजिटिव कैमरून ग्रीन से इशारों में कहा दूर रहो, देखें

कैमरून ग्रीन अपने साथियों से उचित दूरी बनाए हुए हैं और गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं ताकि वह दूसरों में वायरस न फैलाएं। लेकिन पहले सत्र की शुरुआत में एक ऐसा क्षण आया जब विंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट के विकेट के जश्न के दौरान ग्रीन जोश हेज़लवुड के आराम के बहुत करीब आ गए।

By रुस्तम राणा | Published: January 25, 2024 02:00 PM2024-01-25T14:00:58+5:302024-01-25T14:00:58+5:30

AUS vs WI, 2nd Test: Josh Hazlewood Shoos Away Covid-Positive Cameron Green During Wicket Celebration; Watch | AUS vs WI, 2nd Test: हेजलवुड ने विकेट लेने के जश्न के बीच कोविड पॉजिटिव कैमरून ग्रीन से इशारों में कहा दूर रहो, देखें

AUS vs WI, 2nd Test: हेजलवुड ने विकेट लेने के जश्न के बीच कोविड पॉजिटिव कैमरून ग्रीन से इशारों में कहा दूर रहो, देखें

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन मैदान पर काफी सावधानी बरत रहे हैंवह कोविड19 पॉजिटिव होने के बावजूद ब्रिस्बेन में WI के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेल रहे हैंग्रीन अपने साथियों से उचित दूरी बनाए हुए हैं और गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं

AUS vs WI, 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन मैदान पर काफी सावधानी बरत रहे हैं क्योंकि वह कोविड-19 पॉजिटिव होने के बावजूद ब्रिस्बेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेल रहे हैं। ग्रीन अपने साथियों से उचित दूरी बनाए हुए हैं और गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं ताकि वह दूसरों में वायरस न फैलाएं। लेकिन पहले सत्र की शुरुआत में एक ऐसा क्षण आया जब विंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट के विकेट के जश्न के दौरान ग्रीन जोश हेज़लवुड के आराम के बहुत करीब आ गए।

हेजलवुड ने 8वें ओवर में सलामी बल्लेबाज ब्रैथवेट को 4 रन पर आउट कर दिया और उन्हें विकेट के पीछे विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों कैच कराया। ग्रीन सहित सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विकेट का जश्न मनाने के लिए हेजलवुड के पास एकत्र हुए। लेकिन जैसे ही वह हेजलवुड पर मुक्का मारने के लिए उनके करीब पहुंचे, बड़े तेज गेंदबाज ने उन्हें अपने हाथों से पीछे हटने का इशारा करके दूर कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गौरतलब है कि कैमरून ग्रीन कोविड पॉजिटिव रहते हुए अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले पहले पुरुष क्रिकेटर हैं। वह महिला टीम की ऑलराउंडर ताहलिया मैकग्राथ के बाद ऐसा करने वाले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई हैं, जिन्होंने वायरस के साथ भारत के खिलाफ 2022 राष्ट्रमंडल खेलों का फाइनल खेला था।


पहला टेस्ट 10 विकेट से जीतकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही ऑस्ट्रेलिया ने पिंक बॉल टेस्ट के पहले दिन 35 ओवर में 5 विकेट पर 104 रन बनाकर एक बार फिर मेहमान टीम को मुश्किल में डाल दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए, मिशेल स्टार्स ने खबर लिखे जाने तक 3 विकेट लिए हैं, जबकि हेज़लवुड और कप्तान पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिया है। 22वें ओवर में एलिक अथानाज़ के आउट होने से स्टार्क ने 350 टेस्ट विकेट पूरे किए। वह टेस्ट क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पांचवें ऑस्ट्रेलियाई और कुल मिलाकर 27वें खिलाड़ी हैं।

Open in app