अब अंडर-19 एशिया कप कप मचाएगा धमाल, भारत समेत खेलेंगी ये आठ टीमें

Asia Cup U19: अंडर-19 एशिया कप का आयोजन 29 सिंतबर से 7 अक्टूबर तक बांग्लादेश के ढाका में किया जाएगा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 28, 2018 3:43 PM

Open in App

ढाका, 28 सितंबर: अभी सीनियर टीम का एशिया कप खत्म भी नहीं हुआ है कि अंडर-19 टीम का एशिया कप भी शुरू होने जा रहा है। बांग्लादेश की मेजबानी में अंडर-19 एशिया कप का आयोजन 29 सितंबर से 7 अक्टूबर तक होगा, जिनमें भारत और बांग्लादेश समेत कुल आठ टीमें हिस्सा लेंगी। इन टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है।

ग्रुप-ए में मेजबान बांग्लादेश को श्रीलंका, बांग्लादेश, हॉन्ग कॉन्ग और पाकिस्तान को रखा गया है जबकि ग्रुप-बी में भारत, नेपाल, यूएई और गत विजेता अफगानिस्तान को रखा गया है।

भारतीय अंडर-19 टीम इस प्रतियोगिता में पवन शाह के नेतृत्व में हिस्सा ले रही है। हाल ही में यातिन मंगवानी के चोटिल होने की वजह से साबिर खान को भारतीय टीम में जगह दी गई है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंड से भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान पवन शाह की तस्वीर ट्वीट करते हुए 29 सितंबर से ढाका में शुरू हो रहे अंडर-19 एशिया कप की जानकारी दी है।

अंडर-19 एशिया कप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

पवन शाह (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत (विकेटकीपर), यश राठौड़, आयुष बदोनी, निहाल वढेरा, परब सिमरन सिंह (विकेटकीपर), सिद्धार्थ देसाई, हर्ष त्यागी, अजय देव गौड़, मोहित जांगड़ा, समीर चौधरी, राजेश मोहंती, साबिर खान।  

टॅग्स :एशिया कपबीसीसीआईबांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या