Asia Cup: युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा को बैटिंग के लिए दी सलाह, लोगों ने कर दिया ट्रोल

एशिया कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा तैयारियों में जुट गए हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: September 12, 2018 3:13 PM

Open in App

नई दिल्ली, 12 सितंबर।एशिया कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा तैयारियों में जुट गए हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बैटिंग की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।

रोहित ने वीडियो के साथ लिखा, 'किट तैयार करें, अपना बल्ले चुनें और अगले मिशन पर ध्यान केंद्रित करें।' रोहित के इस वीडियो पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेद्र चहल ने कमेंट करते हुए बैटिंग की सलाह दे डाली।

चहल ने रोहित शर्मा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'डिफेंस नहीं करने का भाऊ, उड़ाने का है @रोहित शर्मा भैया।' चहल की इस सलाह के बाद लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया और गेंदबाजी पर ध्यान देने के लिए कहा।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया था। एशिया कप के लिए अब दोनों की इंडियन टीम में वापसी हुई है।

15 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप में भारतीय टीम को अपना पहला मैच 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग से और 19 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है।

टूर्नामेंट में भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हॉन्गकॉन्ग की टीमें हैं जिन्हें दो ग्रुप में रखा गया है। एशिया कप का खिताब सबसे ज्यादा बार भारतीय टीम ने छह बार अपने नाम किया है, जबकि श्रीलंकाई टीम ने 5 बार एशिया कप पर कब्जा किया है।

 

टॅग्स :रोहित शर्मायुजवेंद्र चहलएशिया कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या