एशिया कप: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले, सानिया मिर्जा ने इस वजह से सोशल मीडिया से किया 'तौबा'

Sania Mirza: भारत-पाकिस्तान के बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से हटने का किया ऐलान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 19, 2018 3:58 PM

Open in App

दुबई, 19 सितंबर:एशिया कप 2018 में बुधवार को खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान की टीमें के मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस की देशभक्ति चरम पर है। दोनों ही देशों के फैंस अपने-अपने देश की जीत का दावा करते हुए अपनी-अपनी टीमों की जीत के लिए दुआएं भी कर रहे हैं। दोनों देशों के फैंस सोशल मीडिया में अपनी टीमों का जबर्दस्त अंदाज में समर्थन करते नजर आ रहे हैं। 

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले हर मैच की तरह इस मैच को लेकर भी जबर्दस्त चर्चा है। इस बीच भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है। सानिया अतीत में भारत-पाकिस्तान मैचों के दौरान ट्रोलर्स का निशाना बनती रही हैं, ऐसे में इस बार उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ दिन हटने का फैसला कर लिया।

सानिया ने ये फैसला उनको निशाना बनाकर किए जाने वाले दुर्भावना भरे संदेशों को देखते हुए किया है। सानिया ने सोशल मीडिया ट्रोलर्स से बचने के लिए ये कदम उठाया है। सानिया ट्रोलर्स को जोरदार जवाब देते हुए लिखा है कि ये सिर्फ एक क्रिकेट मैच है, इसलिए इसे ज्यादा बड़ा मुद्दा न बनाएं।

सानिया ने सोशल मीडिया में शेयर अपने संदेश में कहा है, तो अब जबकि इस मैच को 24 घंटे से कम समय बाकी हैं तो, 'सबसे सुरक्षित है सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए दूर होना, क्योंकि जिस तरह की बेवकूफी यहां होगी वह एक आम आदमी को बीमार बना सकता है, एक प्रेग्नेंट महिला को अकेला छोड़ दें। लेकिन आप याद रखिए-ये सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।'

भारत और पाकिस्तान के बीच ये 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से पहली भिड़ंत है। लेकिन इस एशिया कप में दोनों टीमों के फाइनल में पहुंचने पर इन दोनों के बीच तीन बार भिड़ंत हो सकती है। भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला कोई भी मैच दोनों देशों के फैंस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन जाता है और उस समय उत्साह और देशभक्ति दोनों चरम पर पहुंच जाते हैं। 

टॅग्स :सानिया मिर्ज़ाभारत vs पाकिस्तानएशिया कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या