Ashes 2019: वॉर्नर छठी बार बने ब्रॉड का शिकार, दोनों पारियों में डक पर लौटे, पहली बार बनाया ये अनचाहा रिकॉर्ड

David Warner: ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट की दोनों पारियों में जीरो पर आउट हो गए, बनाया बेहद खराब रिकॉर्ड

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 08, 2019 1:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेविड वॉर्नर चौथे एशेज टेस्ट की दोनों पारियों में हुए डक पर आउटवॉर्नर को इस टेस्ट की दोनों पारियों में स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया आउटवॉर्नर इस एशेज सीरीज में बने इस सीरीज में छठी बार बने ब्रॉड के शिकार

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का बल्ले से खराब प्रदर्शन जारी है और वह शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेले जा रहे चौथे एशेज टेस्ट की दूसरी पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए। 

वॉर्नर इस टेस्ट की पहली पारी में भी डक पर लौटे थे। इसके साथ ही वॉर्नर ने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है।

वॉर्नर ने पहली बार बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

ये वॉर्नर के टेस्ट करियर में पहली बार है जब वह दोनों पारियों में डक पर आउट हुए हैं। 

मैच के चौथे दिन वॉर्नर को स्टुअर्ट ब्रॉड ने एलबीडब्ल्यू आउट करते हुए इस सीरीज में छठी बार उनका शिकार किया। इस मैच की पहली पारी में भी ब्रॉड ने ही वॉर्नर को पविलियन लौटाया था।

वॉर्नर इस सीरीज में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं और अब तक आठ पारियों में 2, 8, 3, 5, 65, 0, 0, 0 के स्कोर के साथ कुल 83 रन ही बना सके हैं। वॉर्नर अपनी पिछली तीन टेस्ट पारियों में खाता तक नहीं खोल पाए हैं।

32 वर्षीय वॉर्नर ने इस मैच से पहले अपने 77 टेस्ट मैचों में 21 शतकों और 30 अर्धशतकों की मदद से 6442 रन बनाए थे। 

ऑस्ट्रेलिया ने चौथे एशेज टेस्ट पर शिकंजा कस दिया है। पहली पारी में 497 रन बनाने के बाद इंग्लैंड को 301 रन पर समेटते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 196 रन की बड़ी बढ़त हासिल की थी और फि दूसरी पारी में 186 रन बनाने के बाद इंग्लैंड को जीत के लिए 383 रन का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में उसने चौथे दिन 18 रन बनाने में दो विकेट गंवा दिए थे।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरएशेज टेस्ट सीरीजस्टुअर्ट ब्रॉडऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या